पेटीएम गेम से होगी करोड़ों में कमाई (Earn From Paytm Game)

Earn From Playing Games On Paytm: पेटीएम का इस्तेमाल हमारे देश में 20 करोड़ से भी ज्यादा लोग करते हैं। पेटीएम एप्लीकेशन के माध्यम से हम अपने महत्वपूर्ण काम खत्म कर सकते हैं। इसके माध्यम से आप बिल की पेमेंट कर सकते हैं, ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही दुनिया के किसी भी कोने में बैठे हुए व्यक्ति के वोलेट में या फिर फोन नंबर पर अथवा बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं।

इन सब के अलावा अगर बात की जाए Paytm से कमाई के बारे में तो पेटीएम से पैसा भी कमाया जा सकता है। यह पैसा चवन्नी नहीं बल्कि लाखों और करोड़ों हो सकते हैं। जी हां! आपने बिल्कुल सही सुना।

पेटीएम गेम्स क्या है (What is Paytm First Games)

Paytm के द्वारा 2 साल पहले ही पेटीएम फर्स्ट गेम नाम का एक प्लेटफार्म लॉन्च किया गया है जिस पर आपको लूडो, कैरम, बास्केटबॉल, फेंटेसी खेल, सांप सीढ़ी वाला गेम जैसी कई गेम मिल जाती है जिन्हें खेल कर आप रियल पैसा कमा सकते हैं। इसके अलावा पेटीएम पर आप फेंटेसी खेल खेलते हैं तो आप 20 करोड़ से भी ज्यादा रुपए कमा सकते हैं।

यह बात हम खुद नहीं बल्कि पेटीएम खुद कह रहा है, क्योंकि आप चाहे तो इस बात की पुष्टि पेटीएम की एप्लीकेशन में जाकर भी कर सकते हैं। अब आप खुद ही सोचिए कि भला सिर्फ गेम खेलने के बदले में अगर आपको लाखों रुपए से लेकर करोड़ों रुपए मिल रहे हैं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है।

पेटीएम से गेम खेलकर पैसा कैसे कमाए (Earn From Games on Paytm)

पेटीएम से गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में पेटीएम फर्स्ट गेम मोबाइल एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लेना है और उसके बाद एप्लीकेशन ओपन करके अपना अकाउंट फोन नंबर के द्वारा बना लेना है। इसके बाद आपको बहुत सारी गेम मिल जाती है। आपको जिस किसी भी गेम को खेलना है, उसके ऊपर क्लिक करना है।

इसके बाद आपको मामूली सी एंट्री फीस भरनी होती है। एंट्री फीस भर देने के बाद आपके विरोधी खिलाड़ी को सर्च किया जाता है और विरोधी खिलाड़ी मिल जाने के बाद गेम की काउंटिंग शुरू हो जाती है। काउंटिंग पूरी होने के बाद गेम स्टार्ट हो जाती है। अब आपको गेम खेलना शुरू करना है। गेम खत्म होने के बाद यदि आप विजेता बनते हैं, तो जीता गया पैसा पेटीएम वॉलेट में आप ट्रांसफर करवा सकते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *