Disclaimer

Disclaimer in Hindi 

हमारी साइट “न्यूज़ वन नेशन | News One Nation” का मुख्य उद्देश्य विभिन्न प्रकार कि ख़बरों, जैसे तकनीक, राजनीति, खेल, सिनेमा, बिजनिस, ऑनलाइन पैसे कमाना, सरकारी योजनाओं, लैटर, आदि विषयों पर लिखना एवं उन्हें प्रकाशित करना हैं । हमारे द्वारा इस ब्लॉग में लिखने का उद्देश्य सिर्फ आम जनता तक जानकारी पहुँचाना है। इस पर प्रकाशित की गई सभी जानकारी News One Nation की जानकारी हैं लेकिन विषय की सत्यता की ज़िम्मेदारी इस साइट की नहीं हैं । साइट का उद्देश्य विभिन्न विषयो पर अपने पाठको को जानकारी देना हैं, परंतु यह जानकारी सम्पूर्ण हैं, या नहीं अथवा कितनी सही एवं सटीक हैं, इसका ज्ञान इस साइट के लेखकों को नहीं हैं, अतएव News One Nation कंटैंट की ज़िम्मेदारी लेने में सक्षम नहीं हैं । इस वेबसाइट के कमेंट बॉक्स में अपनी कोई पर्सनल आईडी जैसे आधार कार्ड नंबर, बैंक अकाउंट डिटेल्स या मोबाइल नंबर नहीं लिखे. हर एक कमेंट, मेसेज का जबाब देना हमारे लिए मुमकिन नहीं है.

अगर आप News One Nation के ब्लॉग को आधिकारिक सूचना की तरह देखते हैं, अथवा इसका उपयोग आधिकारिक रिफरेंस के रूप में करते हैं, तो इससे आने वाले अच्छे एवं बुरे परिणामों की ज़िम्मेदारी केवल आपकी और आपकी ही होगी। News One Nation किसी भी तरह के परिणाम की ज़िम्मेदारी नहीं लेगा, अर्थात पाठकों से विनम्र निवेदन हैं कि वे News One Nation पर प्रकाशित होने वाली जानकारी को आधिकारिक तौर पर सत्य ना समझे ।  हम इस साईट में आने वाले अपने सभी पाठकों से निवेदन करते है कि किसी भी योजना से जुड़ी शिकायत या प्रश्न करने के लिए आप योजना से जुड़े विभाग या अधिकारी की वेबसाइट में जाएँ, और वहां अपनी परेशानी को लिखें.

विभिन्न विषयों पर सभी जानकारी देने के उद्देश्य से News One Nation पर अन्य साइट के लिंक दिये जाते हैं, जिन्हे आप एक्सटर्नल लिंक के रूप में देख सकते हैं, हमारी कोशिश हैं कि हम आपको सही साइट का लिंक दे, लेकिन हम इस बात की ज़िम्मेदारी नहीं लेंगे।  दूसरी साइट पर लिखी गई जानकारी की सत्यता की ज़िम्मेदारी भी News One Nation की नहीं होगी । और इसके साथ ही जब आप News One Nation से किसी अन्य साइट पर जाते हैं, तो ध्यान रखे कि उस साइट की अपनी टर्म्स एंड पॉलिसी होगी जिसकी ज़िम्मेदारी ऑनलाइन जॉब अलर्ट की नहीं होगी ।

इस तरह News One Nation साइट लिखे गये कंटैंट की प्रमाणकता की ज़िम्मेदारी नहीं लेती हैं । साइट पर लिखे गये नियम एवं शर्ते समय के अनुसार बिना किसी पूर्व सूचना के बदले जा सकते हैं ।

Share