Animal Worldwide Box Office Collection Day 5: वर्ल्ड वाइड धमाल मचा रही एनिमल, 500 करोड़ की क्लब में हो चुकी शामिल

You need to add a widget, row, or prebuilt layout before you’ll see anything here. 🙂

Animal Worldwide Box Office Collection Day 5: अपने रिलीज के दिन से ही रणबीर कपूर की Animal फिल्म ने दुनिया भर में तहलका मचा कर रख दिया है। फिल्म ने सिर्फ 2 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा रुपए कमा लिए थे। फिल्म के अंदर Ranvir Kapur के अलावा साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री Rashmika Mandana भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई दिखाई पड़ रही है।

इसके अलावा सनी देओल के भाई Bobby Deol का खूंखार अवतार भी एनिमल में दिखाई पड़ रहा है और इसी के साथ ही सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो रही है। रिलीज के पांचवें दिन भी फिल्म के सभी कार्यक्रम हाउसफुल चल रहे हैं, जिसकी वजह से एनिमल फिल्म की छप्पर फाड़ कमाई हो रही है। चलिए इस आर्टिकल में जानकारी हासिल करते हैं कि रिलीज होने के बाद एनिमल फिल्म ने 5 दिनों में दुनिया भर में कितनी कमाई कर ली है।

‘एनिमल’ ने रिलीज के पांच दिनों में वर्ल्डवाइड कितनी की कमाई?

बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भी तेज कमाई फिल्म की हो रही है। दुनिया भर में लोग इस फिल्म को तगड़ा पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार रिलीज होने के 6 दिन के अंदर ही फिल्म ने 500 Crore रुपए से भी ज्यादा कमा लिए हैं। इस फिल्म ने दूसरे दिन रिलीज होने के बाद 120 करोड़ की कमाई दुनिया भर में की थी। फिल्म ने तीसरे दिन वर्ल्डवाइड 120 करोड रुपए और चौथे दिन Worldwide 69 करोड रुपए की कमाई की थी और 5वे दिन अर्थात मंगलवार को एनिमल ने दुनिया भर में 56 करोड रुपए की इनकम की थी।

घरेलू बाजार में 300 करोड़ के करीब पहुंचीं ‘Animal’

एनिमल की डोमेस्टिक कलेक्शन के बारे में चर्चा करें, तो अपनी रिलीज के बाद ही सिनेमा हॉल में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने 5 दिनों में ही देश की सभी लैंग्वेज में 282 करोड रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है और छठे दिन में फिल्म ने तगड़ा कारोबार किया हुआ है। बुधवार को एनिमल फिल्म 300 करोड़ की क्लब में शामिल हो चुकी है और लोग लगातार एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर बनाकर रख रहे हैं।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *