कभी रिश्ते में ससुर-दामाद रहे साउथ के इन दो सुपरस्टारो की फिल्मों की होगी आपस में भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी

Two South Indian Films Releasing On Same Date: बॉलीवुड में पिछले कई समय से एक ही तारीख पर बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है और बड़े-बड़े सुपरस्टारों की फिल्मों की आपस में एक ही तारीख पर रिलीज होने की वजह से टकराव भी होता है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों का निर्माण हुआ जिनकी रिलीज तारीख भी एक ही थी। जैसे की हाल ही में एनिमल और सेम बहादुर फिल्म साल 2023 में 1 दिसंबर के दिन रिलीज हुई परंतु साल 2024 में पोंगल जैसे महा त्योहार के मौके पर साउथ इंडस्ट्री के इस दो सुपरस्टारों की फिल्म रिलीज होने वाली है जो कि आपस में ससुर और दामाद लगते हैं।

पोंगल के बारे में बात करें, तो इसे तमिलनाडु का सबसे बड़ा त्यौहार माना जाता है, जिसे तमिलनाडु में बड़े पैमाने पर लोगों के द्वारा सेलिब्रेट किया जाता है। पोंगल के मौके पर ही दो बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में रिलीज होगी, जिनमें से एक फिल्म का नाम लाल सलाम है और दूसरी फिल्म का नाम कैप्टन मिलर है।

दोनों ही फिल्मों की कहानी भी काफी शानदार है, ऐसी जानकारी हमें प्राप्त हुई है। साउथ के अभिनेता धनुष की फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हो गया है, जिसमें उनका शानदार लुक दिखाई पड़ रहा है। बताना चाहते हैं कि, पहले कप्तान मिलर साल 2023 में 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी परंतु अब फिल्म को साल 2024 में रिलीज करने का फैसला ले लिया गया है। हालांकि फिल्म रिलीज कब होगी, इसकी तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

वही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम के बारे में बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन उनकी बेटी और धनुष की Ex पत्नी ऐश्वर्या के द्वारा किया जा रहा है। फिल्म को साल 2024 में 12 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा। यह एक स्पोर्ट्स थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में दिखाई पड़ेंगे और रजनीकांत के द्वारा फिल्म के अंदर कैमियो रोल अदा किया जाएगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *