Shark Tank India Season 3 : बड़ा अपडेट, जानिए कब आयगा टीवी पर और कौन होंगे जज

ऐसे लोग जो किसी भी प्रकार का स्टार्टअप कर चुके हैं या फिर करने वाले हैं, उन्हें शार्क टैंक इंडिया प्रोग्राम के बारे में अवश्य ही जानकारी होगी। यह प्रोग्राम सोनी लिव चैनल पर आता है, जिसमें तमाम स्टार्टअप आकर कुछ जज के सामने अपनी स्टोरी प्रस्तुत करते हैं और उनसे फंडिंग प्राप्त करते हैं। हालांकि सिलेक्टेड लोगों को ही प्रोग्राम के द्वारा फंडिंग की जाती है, ताकि वह अपने स्टार्टअप को आगे बढ़ा सके।

जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, शार्क टैंक इंडिया के अभी तक दो सीजन आ चुके हैं और जल्द ही इसका तीसरा सीजन आने वाला है, जिसका बड़ी ही बेसब्री से लोगों के द्वारा इंतजार किया जा रहा है। अगर आप भी ऐसे लोगों में से हैं, जो शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि सोनी लिव के इस कार्यक्रम को लेकर एक बड़ी अपडेट दी गई है, जिसमें बताया गया है कि, इस बार वाले सीजन में कौन-कौन जज होंगे।

Shark Tank India Season 3

शुरू हुई सीजन-3 की शूटिंग | Shark Tank 3 India Season Shooting Date

सोनी लिव चैनल से प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार उपरोक्त कार्यक्रम के सीजन 3 की लेटेस्ट अपडेट अब सामने आ गई है और तीसरे सीजन की शूटिंग भी स्टार्ट हो चुकी है। बताना चाहते हैं कि, कार्यक्रम का पहला सीजन साल 2021 में 20 दिसंबर से चालू हुआ था और 4 फरवरी साल 2022 तक चला था।

वहीं दूसरा सीजन 2 जनवरी 2023 से स्टार्ट हुआ था और साल 2023 में ही 10 मार्च को खत्म हुआ था और अब तीसरा सीजन आने वाला है परंतु इसकी तारीख क्या है इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी हमें प्राप्त नहीं हुई है। हालांकि इस बात को स्वीकार किया जा रहा है कि तीसरे सीजन की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है और जल्द ही आपको उपरोक्त कार्यक्रम सोनी लिव चैनल पर दिखाई पड़ सकता है।

कौन होंगे जज | Shark Tank India Season 3 Judges

तीसरे वाले सीजन में अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, विनीता सिंह और अमित जैन जज की कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई देंगे। सोनी लिव चैनल के द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट में इन सभी की फोटो को अपलोड किया गया है, वही कार्यक्रम के दूसरे सीजन में होस्ट रह चुके स्टैंड अप कॉमेडियन राहुल इस बार भी होस्ट की भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *