Instagram Par Followers Badhane Ka App : इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए 10 बेस्ट एप्स

आज के इस आर्टिकल के जरिए हम Instagram Followers Badhane Wale 10 Best Apps के बारे में जानेंगे, अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर हैं तो आप इंस्टाग्राम के बारे में तो जानते ही होंगे, यह एक बहुत ही लोकप्रिय Social Media Platform है जो कि फेसबुक के बाद सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

इंस्टाग्राम पैसे कमाने का भी एक बहुत ही बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, हालांकि इसके लिए इंस्टाग्राम यूजर को नियमित तौर पर Content Upload करना पड़ता है ताकि वह अपने Followers बढ़ा सकें, अगर इंस्टाग्राम पर आपके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं तभी आप इंस्टाग्राम के जरिए पैसे कमा पाते हैं।

ऐसे में अगर आप एक इंस्टाग्राम यूजर हैं और बिना कोई कंटेंट अपलोड करे Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं, क्योंकि यहां पर हम आपको Instagram Followers Badhane Wale 10 Apps के बारे में बताएंगे जो कि पूरी तरह से Real Apps हैं।

वैसे तो मार्केट में आपको बहुत सारे Instagram Followers Badhane Wale Apps देखने को मिल जाते हैं लेकिन उनमें ज्यादातर एप्स फर्जी निकलते हैं, लेकिन आप नीचे बताए गए एप्स का प्रयोग करके बहुत ही कम समय में Real Instagram Followers बढ़ा सकते हैं, नीचे बताए गए एप्स में आपको Followers बढ़ाने के लिए एक भी पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा।

आज के समय में लाखों लोग अपने अकाउंट पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इन एप्स का प्रयोग कर रहे हैं, तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के आर्टिकल को शुरू करते हैं और Instagram Followers Badhane Wale 10 Best Apps In Hindi के बारे में जान लेते हैं, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल अवश्य पसंद आएगा।

Instagram Followers बढ़ाने के लिए Top 10 Apps (Follow Bada Wala App)

आज के समय में आपको इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी एप्स देखने को मिल जाती हैं जिनका प्रयोग करके आप बड़ी ही आसानी से Instagram Followers बढ़ा सकते हैं, हालांकि यह एप्स या तो Paid होती हैं या इनका उद्देश्य Users के निजी डाटा को चुराना होता है, कुछ एप्स में तो आपको Limit भी देखने को मिल जाती है कि आप दिन में केवल इतने फॉलोअर्स ही बढ़ा सकते हैं।

आपकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए आज हम आपके सामने Instagram Followers Badhane Wale Apps Ki List लेकर हैं, इन एप्स का प्रयोग करके आप एक दिन में हजारों फॉलोअर्स बड़ी ही आसानी से बढ़ा पाएंगे, इसके लिए आपको निम्नलिखित Instagram Followers Badhane Wale Apps का प्रयोग करना होगा-

#1. Insta Followers Pro Follow Badhane Ka App

insta followers badhane wala app

अगर आप अपने Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए Insta Followers Pro एक बहुत ही बेहतरीन प्लेटफॉर्म साबित हो सकता है, आज के समय में लाखों लोग अपने अकाउंट पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इसी प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं, लोगों के बीच इसकी लोकप्रियता का कारण है कि यह आपको Free और Paid दोनों माध्यम से Real Instagram Followers प्रदान करता है।

आप Insta Followers Pro पर पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि हमारी टीम ने इसके जरिए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाकर देख लिया है जो कि पूरी तरह से जेनुइन है, इसका उपयोग करके आप अपने अकाउंट पर 1 हजार से भी अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तुरंत बढ़ा सकते हैं, जितने भी लोगों ने इसका उपयोग किया है अंत में उनकी यही राय आती है कि इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह एक अच्छा प्लेटफॉर्म है।

ऐसे में आप भी Insta Followers Pro के जरिए अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, इस प्लेटफार्म का यूजर इंटरफेस भी बहुत ही आसान है, Insta Followers Pro की सबसे खास बात यह है कि यहां पर Followers की डिलीवरी तुरंत की जाती है और साथ ही में आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Login करने की भी कोई आवश्यकता नहीं है, यहां पर आप Followers के साथ-साथ Likes भी बढ़ा सकते हैं।

Insta Followers Pro से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं? (Follow Badhane Ka Link)

Insta Followers Pro का प्रयोग करके फॉलोअर्स बढ़ाना बहुत ही आसान है, हालांकि इसके लिए आपको Insta Followers Pro की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अकाउंट बनाना पड़ता है, इसके लिए आपको instagram username और password दर्ज करके एक Fake Account से लॉगिन कर लेना है।

ध्यान रहे कि आपको जिस अकाउंट पर Followers बढ़ाने है उस अकाउंट के जरिए Login नहीं करना है, क्योंकि अगर आपने अपना असली अकाउंट login किया तो इससे आपके अकाउंट का डाटा चोरी या गलत उपयोग होने का खतरा रहता है, अकाउंट बना लेने के बाद आपको Insta Followers Pro पर Coins को इकठ्ठा करना होगा।

इसके लिए आपको अन्य Accounts को फॉलो और लाइक कर देना है, आप जितने अधिक फॉलो और लाइक्स करेंगे आपको उतने ही अधिक Coins मिलते रहेंगे, हालांकि अगर आप अन्य लोगों को फॉलो नहीं करना चाहते हैं तो आप यहां पर Ads देखकर भी Coins इकठ्ठा कर सकते हैं, आपको बता दें कि अगर आपके 100 Coins हो जाते हैं तो आप उनका प्रयोग करके 10 Followers खरीद सकते हैं।

अगर आप एक साथ ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको 1000 Coins इकठ्ठा करके Get Instagram Followers पर क्लिक कर देना है, उसके बाद आपको उस id का यूजरनेम और पासवर्ड दर्ज करना होगा जहां आप फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हो, उसके बाद आपको फिर से Get Instagram Followers के ऑप्शन पर क्लिक कर देना, अब आपके अकाउंट पर 10 मिनट में ऑर्डर किए गए फॉलोअर्स भेज दिए जाएंगे।

#2. NS Followers – 1 दिन में 1000 फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए App

ns follower badhane wala app

अगर आप अपने Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपको NS Follower App का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए, क्योंकि NS Follower के जरिए आप अनलिमिटेड फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, एक दिन में यह एप आपके अकाउंट पर 1 से 3 हजार Instagram Followers बड़ी ही आसानी से बढ़ा देगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप NS Follower App का प्रयोग करके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको Coins कमाने पड़ते हैं, लेकिन इस एप की सबसे खास बात यह है कि यहां पर आप बड़ी ही आसानी से और unlimited coins कमा सकते हैं, यह एप आपको Real Instagram Followers बढ़ाने का एक बेहतरीन अवसर प्रदान करता है।

NS Followers से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं?

NS Follower App से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको एप को डाउनलोड करके अकाउंट बनाना पड़ेगा, हालांकि यह एप आपको गूगल प्ले स्टोर पर देखने को नहीं मिलता है, ऐसे में आप NS Follower की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

उसके बाद आपको एप में Fake Id के जरिए Login करना होगा, Login कर लेने के बाद आपको Followers बढ़ाने के लिए Coins की जरूरत पड़ेगी, हालांकि Coins कमाने के लिए आप Ads देख सकते हैं या Automatic Coin Increase पर क्लिक करके भी Coins कमा सकते हैं, जब आपके पास पर्याप्त मात्रा में Coins इकठ्ठे हो जाएं तो आपको Follow Order पर क्लिक करके Coins की लिमिट को सेट कर लेना है।

क्योंकि NS Follower App आपको Coins के आधार पर ही Instagram Followers प्रदान करता है, अब आपके ऑर्डर लगाने के तुरंत बाद आपके द्वारा दर्ज किए गए अकाउंट पर Real Instagram Followers आने लग जाएंगे, जब आपका आर्डर पूरा हो जाए तो आप आखिर में हर फॉलो रिक्वेस्ट को स्वीकार कर सकते हैं और चाहें तो उन्हें फॉलो बैक भी कर सकते हैं।

#3. Jet Followers Badhane Wala Link

अपने अकाउंट पर Real Instagram Followers बढ़ाने के लिए Jet Followers भी एक बहुत ही बेहतरीन एप है, इस एप की सहायता से आप एक दिन में 500 से 1000 Followers बड़ी ही आसानी से बढ़ा सकते हैं, अगर आप किसी Genuine App की खोज कर रहे थे जिसका उपयोग करके आप Real Instagram Followers बढ़ा सकें तो यह एप आपके लिए ही बना है।

मार्केट में मौजूद Instagram Followers Badhane Wale Apps ज्यादातर नकली फॉलोअर्स प्रदान करते हैं, लेकिन Jet Follower App आपको असली फॉलोअर्स प्रदान करता है, इस एप की सबसे खास बात यह है कि इसके जरिए Instagram Followers के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।

लेकिन आपको बता दें कि यहां पर Followers बढ़ाने के लिए आपको Coins कमाने होंगे, एक बार आपके 50 Coins हो जाएंगे उसके बाद ही आप Followers को Order कर सकते हैं, यहां पर आपको Coins कमाने के लिए कई तरीके देखने को मिल जाते हैं जैसे कि Ads, Automatic Process, Refer & Earn आदि।

अगर आप किसी दोस्त को अपने रेफरल लिंक से Jet Followers App डाउनलोड करवाते हैं तो आपको 50 Followers एप की तरफ से दिए जाते हैं, Jet Follower का यूजर इंटरफेस भी बहुत ही आसान है, यही कारण है कि लाखों लोग अपने अकाउंट पर Instagram Followers बढ़ाने के लिए इस एप को इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

Jet Followers से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं?

jet instagram par followers badhane wala app

Jet Followers App से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले Jet Follower App Download करना पड़ेगा, इसके लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, एप डाउनलोड होने के बाद आपको अपने fake account से लॉगिन कर लेना है, एप में Login हो जाने के बाद आपको Coins इकठ्ठे करने पड़ेंगे।

हालांकि Jet Follower App में Coins कमाना बहुत ही आसान है, इसके लिए आपको दो तरीके देखने को मिल जाते हैं, पहले तरीके में आप Increase Coins के ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं जिसके बाद आपको आगे का टास्क पूरा करना होता है, वहीं दूसरे तरीके में आप Coins को Automatic बढ़ा सकते हैं।

इसके बाद जब आपके ढेर सारे Coins इकठ्ठे हो जाएं तो आपको फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Order के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, उसके बाद आपको उस आईडी को दर्ज करना होगा जिस पर आप फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं और साथ ही आपको Coins की मात्रा भी सेलेक्ट करनी होगी, अंत में आपको Submit के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है जिसके तुरंत बाद आपके अकाउंट पर फॉलोअर्स भेज दिए जाते हैं।

#4. Socialist – Get Fast Followers Badhane Wala App

अगर आप पिछले काफी लंबे समय से इंस्टाग्राम इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अपने फॉलोअर्स नहीं बढ़ा पा रहे हैं तो आपको Socialist App को इस्तेमाल करना चाहिए, इस एप की सहायता से आप बड़ी ही आसानी से अपने अकाउंट पर Instagram Followers बढ़ा सकते हैं, आज के समय में लाखों लोग अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस एप का प्रयोग कर रहे हैं।

Socialist App का यूजर इंटरफेस बहुत ही आसान है, यही कारण है कि गूगल प्ले स्टोर पर इस एप को 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है, Socialist आपको Real Instagram Followers बढ़ाने का एक बेहतरीन अवसर प्रदान करता है, अगर आप फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस एप का प्रयोग करेंगे तो आपका इंस्टाग्राम अकाउंट तेजी से बूस्ट होगा।

Socialist से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं? (Followers Badhane Wala Link)

sociolist instagram follower badhane wala app

Socialist App से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इस एप को डाउनलोड करना होगा, उसके बाद आपको किसी फेक अकाउंट से एप में Login कर लेना है, अब आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Coins कमाने होंगे।

इसके लिए आप Ads देख सकते हैं या अन्य Accounts को फॉलो कर सकते हैं जिसके लिए आपको App की तरफ से कुछ Coins प्रदान किए जाते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर आप Free के साथ-साथ Paid Coins भी प्राप्त कर सकते हैं, प्रयाप्त मात्रा में Coins कमा लेने के बाद आपको Get Followers के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

उसके बाद आपको उस इंस्टाग्राम अकाउंट की जानकारी दर्ज करनी होगी जिस पर आप Followers बढ़ाना चाहते हैं, आप यहां पर Followers के साथ-साथ अपने अकाउंट पर Likes भी बढ़ा सकते हैं, आपको बस लाइक्स बढ़ाने वाली पोस्ट का लिंक शेयर करना होता है, आप जितने भी Followers या Likes बढ़ाना चाहते हैं उतनी मात्रा में Coins की लिमिट को सेट करके सबमिट पर क्लिक कर देना है, इसके तुरंत बड़ा आपके अकाउंट पर फॉलोअर्स भेज दिए जाते हैं।

#5. Real Followers & Likes Via Tag (Instagram Follower Badhane Wala App)

via tag instagram par follower badhane wala app

अगर आपके अपने अकाउंट पर Real Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो Real Followers & Likes via Tag एक बहुत ही उपयोगी App साबित हो सकता है, आज के समय में लाखों लोग इस एप का प्रयोग करके अपने अकाउंट पर Real Followers बढ़ा रहे हैं, इस एप की सबसे खास बात यह कि यहां पर आप बिल्कुल फ्री में फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं और साथ ही में इस एप का यूजर इंटरफेस भी बहुत ही आसान है।

यही कारण है कि गूगल प्ले स्टोर पर Real Followers & Likes Via Tag App को 5 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और 4.7 स्टार की रेटिंग मिली हुई है जो कि बहुत ही अच्छी रेटिंग है, यह एक जेनुइन एप है जिसकी सहायता से आप कम समय में अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, अगर आप वास्तव में Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपको इस एप का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

Real Followers & Likes Via Tag से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं?

Real Followers & Likes Via Tag से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले इस एप को डाउनलोड करना होगा जो कि आपको गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा, एप डाउनलोड करने के बाद आपको फेसबुक की सहायता से अकाउंट बना लेना है और Login हो जाना है।

Real Followers & Likes Via Tag में Login होने के बाद आपको कुछ Coins कमाने होंगे, क्योंकि यहां पर आप Coins का प्रयोग करके ही Instagram Followers बढ़ा सकते हैं, ऐसे में Coins कमाने के लिए आप अन्य accounts को फॉलो और लाइक कर सकते हैं, इसके बाद आपके पास बहुत सारे Coins इकठ्ठे हो जाएंगे।

Coins कमाने के बाद आपको Get Instagram Followers के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, उसके बाद आपके पास जितने Coins उपलब्ध हैं उसके आधार पर Followers की संख्या दर्ज कर देनी है, अंत में आपको Submit के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है जिसके तुरंत बाद आपके द्वारा दर्ज किए गए इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स भेज दिए जाते हैं, आप चाहें तो इस एप का प्रयोग करके अपने अकाउंट पर Likes भी बढ़ा सकते हैं।

#6. GetInsita App इंस्टाग्राम पर 1k फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए app

get insta se followers kaise badhaye

आज के समय में GetInsita App इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के मामले में सबसे लोकप्रिय Apps में से एक है, मार्केट में मौजूद Instagram Followers Badhane Wale Apps की तुलना में यह एप काफी अलग है, क्योंकि यहां पर आप एक दिन में 1000 Followers बड़ी ही आसानी से बढ़ा सकते हैं और वह भी बिल्कुल फ्री में, यह एप आपको Real Instagram Followers बढ़ाने की सुविधा प्रदान करता है।

Instagram Followers बढ़ाने के लिए आप इस एप का प्रयोग निश्चिंत होकर कर सकते हैं, क्योंकि यह एप पिछले काफी लंबे समय से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है और लाखों लोगों का इस एप पर ट्रस्ट बना हुआ है, मार्केट में मौजूद ज्यादातर एप्स आपका निजी डाटा चोरी कर लेते हैं लेकिन यहां पर ऐसा नहीं होगा, GetInsita App के जरिए आप अपने अकाउंट पर Likes भी बढ़ा सकते हैं।

GetInsita App से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं? (Followers Badhane Ka Link)

अगर आप GetInsita से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले GetInsita की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर Sign Up करना होगा, इसके लिए आपको ईमेल आईडी की जरूरत पड़ेगी, आपको बस यूजरनेम, ईमेल आईडी और पासवर्ड दर्ज करके Sign Up कर लेना है, अब आपको Instagram Followers बढ़ाने के लिए Coins कमाने पड़ेंगे।

लेकिन आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि GetInsita पर आप बड़ी ही आसानी से Coins कमा सकते हैं, इसके लिए आपको अपने दोस्तों या अन्य लोगों के अकाउंट को फॉलो और लाइक करना होता है, एक अकाउंट को फॉलो करने पर आपको 100 Coins जबकि एक पोस्ट को लाइक करने पर 20 Coins मिलते हैं।

प्रयाप्त मात्रा में Coins कमाने के बाद आपको Get Followers के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, उसके बाद आपको उस आईडी को दर्ज करना होगा जहां आप Followers बढ़ाना चाहते हैं, आईडी दर्ज करने के बाद आपको Followers की संख्या दर्ज करनी है और Submit पर क्लिक कर देना है, आपको बता दें कि यहां पर आप 1600 Coins के बदले में 10 Followers बढ़ा सकते हैं, ऐसे में आपको अधिक फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अधिक Coins कमाने पड़ेंगे।

#7. TopFollow-Tags Follow Badhane Wala App

top follow tag followers badhane wala app

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के मामले में TopFollow भी एक बहुत ही बेहतरीन एप है, आज के समय में Real Instagram Followers बढ़ाने के लिए यह बहुत ही अधिक मात्रा में इस्तेमाल किया जा रहा है, इसकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और 4.4 स्टार की रेटिंग मिली हुई है जो कि बहुत ही अच्छी रेटिंग है।

TopFollow App एप आपको Real Instagram Followers बढ़ाने की सुविधा बिलकुल मुफ्त में प्रदान करता है, जो भी यूजर अपने अकाउंट पर Instagram Followers बढ़ाना है उसके दिमाग में सबसे पहले इसी एप का नाम आता है, इस एप की खास बात यह है कि यह एक भरोसेमंद एप तो है ही, साथ ही में आपको इस एप का यूजर इंटरफेस भी बहुत ही आसान देखने को मिल जाता है।

TopFollow-Tags Followers Badhane Ka App

TopFollow-Tags से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इसे Install कर लेना है, इसके लिए आप सीधे यहां क्लिक भी कर सकते हैं, उसके बाद आपको एप में Login करने के लिए किसी fake account का प्रयोग करना है ताकि आपके Real Account का डाटा पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

App में Login करने के बाद आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Coins इकठ्ठे करने पड़ेंगे, हालांकि साइन अप बोनस के तौर पर आपको एप की तरफ से कुछ Coins अवश्य प्रदान किए जाएंगे लेकिन यह Coins आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए काफी नहीं होंगे, ऐसे में आप Ads देखकर अधिक से अधिक Coins कमा सकते हैं।

जब आपके पास अच्छे खासे Coins इकठ्ठे हो जाएं तो आपको Get Instagram Followers के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, इसके बाद आपको उस अकाउंट का यूजरनेम दर्ज करना होगा जिस पर आप फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं, अब आपके पास जितने Coins उपलब्ध हैं उस आधार पर एक उचित Plan सेलेक्ट करके Submit पर क्लिक कर देना है, इसके तुरंत बाद आपके Instagram Account पर फॉलोअर्स बढ़ा दिए जाएंगे।

Read Also :

#8. Asia फॉलोअर्स बढ़ाने वाला ऐप (Asia Followers Badhane Wala App)

asia followers  badhane ka app

अगर आप अपने Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए Asia Follower एक बहुत ही उपयोगी एप साबित हो सकती है, क्योंकि यह एप इंस्टाग्राम यूजर्स को Real Instagram Followers बढ़ाने की सुविधा प्रदान करता है, इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह एप भारत के साथ साथ पूरे Asia में इस्तेमाल किया जाता है।

हालांकि इस एप को अधिक लोग नहीं जानते हैं क्योंकि यह एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन आपको बता दें कि यह एक जेनुइन एप है जिसकी सहायता से आप अच्छे खासे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, यह एप इंस्टाग्राम यूजर्स की गोपनीयता पर पूरा ध्यान देता है यही कारण है कि लोग अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Asia Follower App को इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

Asia Follower से 1 दिन में 1000 फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए App Download?

अगर आप Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर App को डाउनलोड करना होगा, उसके बाद आपको एप में Login कर पर है, ध्यान रहे कि आपको किसी फेक अकाउंट का प्रयोग करके लॉगिन करना है ताकि आपके रियल अकाउंट का डाटा पूरी तरह से सुरक्षित रहे, एप में लॉगिन होने के बाद आपको एप की तरफ से 20 हजार Coins बिल्कुल फ्री में दिए जाते हैं।

आपको बता दें कि Asia Follower App के जरिए फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा Coins कमाने होंगे, यहां पर आप 10 हजार Coins के बदले में 500 Followers प्राप्त कर सकते हैं, Coins कमाने के लिए आपको अन्य यूजर्स के अकाउंट को फॉलो और लाइक करना होगा, आप जितने अधिक फॉलो और लाइक करेंगे उतने ही अधिक आपके Coins बढ़ेंगे।

एक बात जब आपके पास पर्याप्त मात्रा में Coins इकठ्ठे हो जाएं तो Order के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, उसके बाद आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने वाले अकाउंट को दर्ज करके Followers Plan को सेलेक्ट कर लेना है, अंत में आपको Request Followers के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा, इसके तुरंत बाद आपके द्वारा दर्ज किए गए अकाउंट पर फॉलोअर्स भेज दिए जाएंगे।

#9. Ins-Followers By Hashtag Follower Badhane Ka App

ins followers badhane wala app

Instagram Followers बढ़ाने के मामले में Ins Followers By Hashtags भी एक बहुत ही अच्छी एप है, हालांकि मार्केट में आपको ऐसी बहुत सारी एप्स देखने को मिल जाती हैं जो Instagram Followers बढ़ाने का दावा करती हैं, लेकिन ज्यादातर एप्स फर्जी निकलते हैं, उनकी तुलना में  Ins-Followers By Hashtag App काफी अलग है, क्योंकि यह यूजर्स को Real Instagram Followers बढ़ाने का अवसर प्रदान करती हैं।

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आप इसी एप पर पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि अब तक यह एप लाखों लोगों के Instagram Followers बढ़ा चुकी है, आज के समय में गूगल प्ले स्टोर पर इस एप को 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है, आपको बता दें कि यहां पर आपको मैनुअली इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने पड़ते हैं।

लेकिन इससे यह फायदा होता है कि यह फॉलोअर्स आपके अकाउंट पर लंबे समय तक टिके रहते हैं, इससे आपके Instagram Account को Boost होने में काफी सहायता मिलती है, अगर आप सच में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको एक बार Ins-Followers By Hashtags App को इस्तेमाल करके जरूर देखना चाहिए।

Ins-Followers By Hashtag से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं?

अगर आप Ins-Followers By Hashtags से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो जाहिर सी बात है कि आपको sabae पहले Ins-Followers By Hashtags App को डाउनलोड करना पड़ेगा, इसके लिए आप सीधे यहां क्लिक भी कर सकते हैं, इसके बाद आपको किसी fake account से एप में Login कर लेना है, अब आपको यहां पर Coins कमाने होंगे।

आप जितने अधिक Coins कमाएंगे आप उतने अधिक फॉलोअर्स बढ़ा पाएंगे, हालांकि इस एप में Coins कमाना बहुत ही आसान है, इसके लिए आपको बस 15 सेकंड्स की Ads देखनी होती है, हालांकि इसके अलावा आप इंस्टाग्राम पर बहुत सारे यूजर्स को एक साथ फॉलो अनफॉलो करके भी अपने अकाउंट पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, लेकिन इस काम में आपको बहुत ही अधिक समय लग जाएगा।

ऐसे में आपके अकाउंट पर Instagram Followers बढ़ाने के लिए Ins-Followers By Hashtags App बहुत ही फायदेमंद साबित होगा, जब आपके इस एप में अच्छे खासे Coins इकठ्ठे हो जाएं तो आपको Get Instagram Followers के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना अकाउंट दर्ज करना है, उसके बाद Followers Plan को सेलेक्ट करके Submit पर क्लिक कर देना है, इसके बाद आपके अकाउंट पर फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे।

#10. Popular Up Instagram Follower Badhane Wala App

popularup_followers_badhane_wala_link_app

अगर आप Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए Popular Up बहुत ही उपयोगी App साबित होने वाली है, मार्केट में मौजूद Instagram Followers Badhane Wale Apps की तुलना में यह एप बहुत ही अलग है, क्योंकि यह एप आपको Real Instagram Followers प्रदान करती है, इस एप के जरिए मिलने वाले Followers से आपका इंस्टाग्राम अकाउंट बहुत ही तेजी से ग्रो होता है।

आज के समय में लाखों लोग इस एप का प्रयोग अपने अकाउंट पर Instagram Followers बढ़ा रहे हैं, इस एप की सबसे खास बात यह है कि यहां पर आप Followers के साथ साथ Post पर Likes भी बढ़ा सकते हैं, इसके अलावा यह एप आपको यूट्यूब पर Subscribers बढ़ाने की सुविधा भी प्रदान करती है, अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाकर पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको एक बार Popular Up App को अवश्य इस्तेमाल करना चाहिए।

Popular Up से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं?

Popular Up से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने की प्रक्रिया बहुत ही आसान होती है, इसके लिए आपको सबसे पहले Popular Up की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप को डाउनलोड करना होगा, एप को डाउनलोड करने के बाद आपको फेक अकाउंट के माध्यम से Login कर लेना है, ऐसा इसलिए ताकि आपके रियल अकाउंट की जानकारी पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

उसके बाद अगर आप Instagram Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आपको Popular Up App में Coins कमाने होंगे, इसके लिए आप Other Accounts को फॉलो कर सकते हैं या Ads भी देख सकते है, जब आपके पास पर्याप्त मात्रा में Coins इकठ्ठे हो जाएं तो आपको Get Followers के सेक्शन में जाकर उस Id को दर्ज करना होगा जिस पर आप फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं।

उसके बाद आपको Followers Plan को सेलेक्ट करके Submit पर क्लिक कर देना है, इतना करते ही आपके द्वारा दर्ज किए गए इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स भेज दिए जाएंगे, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपके अकाउंट पर जितने भी फॉलोअर्स बढ़ेंगे वह सभी Real Followers होंगे, आज के समय में लाखों लोगों की तरह आप भी Popular Up पर जाकर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।

निष्कर्ष : इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का एप (Instagram Followers Badhane Ka App

तो दोस्तों कैसा लगा आपको हमारा यह आर्टिकल, इस आर्टिकल में हमने आपको Instagram Par Followers Badhane Wale Apps के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की है, इस आर्टिकल में बताए गए सभी Apps आपको Real Instagram Followers बढ़ाने का अवसर प्रदान करते हैं।

अगर आपको कुछ समझ नहीं आया है या आप किसी अन्य Followers Badhane Wala App के बारे में जानना चाहते हैं तो कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके कमेंट का उत्तर जल्द से जल्द देंगे, अंत में अगर आपको Instagram Followers Badhane Wale Apps In Hindi अच्छा लगा है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

धन्यवाद।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *