बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला 2024 (Bubble Shooter Paisa Kamane Wala Game)

आज के इस आर्टिकल के जरिए हम जानेंगे कि Bubble shooter game se paise kaise kamaye? दोस्तों आज के समय में जब किसी व्यक्ति को खाली समय मिलता है तो वह इस दौरान या तो कोई मूवी देखना पसंद करता है या कोई गेम खेलना पसंद करता है।

हालांकि मार्केट में ऐसे बहुत सारे Games उपलब्ध हैं जो यूजर्स का अच्छा खासा मनोरंजन कर देते हैं, लेकिन इसी बीच यूजर्स के बीच Bubble Shooter Games की लोकप्रियता में भी अच्छा खासा इजाफा देखने को मिला है।

इसके पीछे का कारण है कि बबल शूटर गेम्स को बड़ी ही आसानी से खेलकर पैसा भी कमाया जा सकता है, जी हां दोस्तों, आपने बिलकुल सही सुना, अगर आप भी Bubble Shooter Games खेलकर पैसे कमाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होने वाला है।

अगर आपने यह आर्टिकल आखिर तक ध्यान से पढ़ा तो हम इस बात की गारंटी ले सकते हैं कि आपको बबल शूटर गेम से पैसे कमाने के तरीके जानने के लिए किसी अन्य आर्टिकल में नहीं जाना पड़ेगा, तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के आर्टिकल को शुरू करते हैं और बबल शूटर गेम से पैसे कैसे कमाएं के बारे में जान लेते हैं।

Read Also :

बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला Download

आज के समय में आपको मार्केट में बहुत सारे Bubble Shooter Apps देखने को मिल जाते हैं जो यूजर्स को Real Cash देने का दावा करते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर गेम्स फर्जी साबित होते हैं, ऐसे में यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हम प्रमुख paisa kamane wale bubble shooter games ki list लेकर आए हैं जो कि कुछ इस प्रकार है-

#1. MPL पैसा जीतने वाला गेम ऑनलाइन

mpl_bubble_wala_game

अगर आप Bubble Shooter Game खेलकर पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले MPL App डाउनलोड करना चाहिए, क्योंकि MPL एक बहुत ही पुराना और भरोसेमंद एप है जहां आपको Bubble Shooter Game के साथ-साथ Rummy, Ludo, Poker, Carrom आदि गेम्स देखने को मिल जाते हैं।

रही बात MPL Bubble Shooter Game की तो यह गेम Funware Technology नामक कंपनी की द्वारा डेवलप किया गया है, इस गेम की खास बात है कि यहां पर यूजर्स के लिए बड़े बड़े Tournaments आयोजित करवाए जाते हैं, इसके अलावा आपको यहां पर आकर्षक ऑफर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

MPL का यूजर्स इंटरफेस बहुत ही आसान है यही कारण है कि आज के समय में इसके 15 करोड़ से भी अधिक यूजर्स हो गए हैं, MPL Bubble Shooter खेलकर आप जो पैसे कमाते हैं उन्हें डायरेक्ट Paytm Account में Withdraw कर सकते हैं, यह एक जेनुइन गेम है जिसका प्रमोशन खुद Virat Kohli करते हैं।

#2. Qureka Pro Bubble Shooter पैसा जीतने वाला गेम डाउनलोड

अगर आप एक जेनुइन बबल शूटर एप की खोज कर रहे हैं तो Qureka Pro आपके लिए एक उपयोगी एप साबित हो सकता है, यहां पर आपको पैसे कमाने के लिए Tech, Bollywood, Sports, GK आदि श्रेणियों की Quiz में भाग लेना होता है, अगर आप इन Quiz में सही उत्तर देते हैं तो आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

इसके अलावा आप यहां पर Refer And Earn Program के जरिए भी पैसे कमा सकते हैं, इस तरीके में आप कितने पैसे कमाते हैं यह पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है कि आप Qureka Pro App कितने लोगों को Refer कर पाते हैं।

हालांकि अगर आपके पास Social Media पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं तो आप यहां पर एक दिन में ₹1000 से ₹2000 आसानी से कमा सकते हैं, आपको बता दें कि ऑनलाइन अर्निंग की दुनिया में Qureka Pro App यूजर्स को पिछले काफी लंबे समय से अपनी सेवाएं दे रहा है।

यही कारण है कि आज के समय में लोगों के बीच Qureka Pro इतना लोकप्रिय है, इस एप की खास बात है कि यहां पर आपको कमाए गए पैसों को Withdraw करने के लिए Paytm का विकल्प भी देखने को मिल जाता है, यह पर आप कम से कम ₹1 भी withdraw कर सकते हैं।

#3. बबल बर्स्ट पैसा कमाने वाला गेम ऑनलाइन (Bubble Burst: Pese Kamane Bale Game)

bubbleburst_money_earning_game

Bubble Shooter Game से पैसे कमाने के मामले में Bubble Burst भी एक अच्छा एप है, इस एप की खास बात है कि यहां पर आप बबल शूटर गेम खेलकर Dollar में कमाई कर सकते हैं, वहीं जीते गए पैसे निकालने के लिए आपको यहां पर PayPal का विकल्प देखने को मिलता है।

यहां पर यूजर्स के लिए बबल शूटर गेम के Tournaments भी आयोजित करवाए जाते हैं, यही कारण है कि लोगों को यह एप काफी पसंद है, आपको बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर इसे 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है, इस एप में यूजर्स के लिए समय समय पर Updates और नए नए फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते हैं।

#4. Winzo Bubble Shooter Game Paise Jitne Ka

winzo_bubble_shooter_game_paisa_wala

ऑनलाइन अर्निंग एप्स की दुनिया में Winzo Bubble Shooter भी एक बहुत ही लोकप्रिय एप है, इस एप की खास बात है कि यहां पर आप Bubble Shooter के साथ-साथ Ludo, Snakes & Ladders, Snake Rush, Carrom आदि खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं।

इसके अलावा Winzo आपको पैसे कमाने के लिए Refer And Earn Program की सुविधा भी प्रदान करता है, इस एप पर आप पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं क्योंकि इसे खुद महेंद्र सिंह धोनी प्रमोट करते हैं।

अगर आप यहां पर दिमाग लगाकर Bubble Shooter खेलते हैं तो एक दिन में ₹300 से ₹800 आसानी से कमा सकते हैं, यहां पर जीते गए पैसों को Withdraw करने के लिए UPI, Paytm, Bank Account आदि का विकल्प देखने को मिल जाता है।

#5. Bubble Pop: Cannon Shooter 

आज के समय में Bubble Shooter Game खेलकर पैसे कमाने के लिए Bubble Pop App का इस्तेमाल भी बहुत ही अधिक मात्रा में किया जाता है, इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है Bubble Pop का आसान यूजर इंटरफेस, आपको बता दें कि इस गेम को Infinite Joy Limited के द्वारा डेवलप किया गया है।

अगर आप Bubble Shooter खेलने के लिए इस एप का इस्तेमाल करेंगे तो हमारा दावा है कि आप एक दिन में ₹200 से ₹300 आसानी से कमा लेंगे, Bubble Pop की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गूगल प्ले स्टोर पर इसे 10 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

#6. Pop Shooter Hahuhu Bubble Shooter Game Paisa Kamane Wala

pop_shooter_hahuhu

Pop Shooter भी एक बहुत ही मजेदार एप है जहां आप Bubble Shooter Game खेलकर Real Cash कमा सकते हैं, इस एप की खास बात है कि यहां पर जब आप Bubble Shoot करते हैं तो उसके बदले में आपको आकर्षक Rewards प्रदान किए जाते हैं।

यहां पर यूजर्स के लिए Bubble Shooter Game के बड़े ही आसान level रखे गए हैं ताकि हर एक व्यक्ति को गेम खेल में मजा आए, Pop Shooter App का यूजर इंटरफेस भी बहुत ही आसान है, यही कारण है कि गूगल प्ले स्टोर पर इसे 5 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

#7. Bubble Frost Bubble Shooter Game Paise Kamane Wala

अगर आप Bubble Shooter Game खेलकर पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको एक बार Bubble Frost App को इस्तेमाल जरूर करना चाहिए, यह एक बहुत ही अच्छा बबल शूटर गेम है जो कि Teqnum Games नामक कंपनी के द्वारा डेवलप किया गया है।

इस एप में आप जैसे जैसे Bubble Shooter Levels पूरे करते जाएंगे वैसे वैसे आपकी Real Cash मिलता रहेगा, यहां पर आप कुल 320 levels तक बबल शूटर गेम खेल सकते हैं, अगर आप यहां पर अच्छे से बबल शूट करेंगे तो आप एक दिन में ₹300 से ₹500 आसानी से कमा लेंगे।

इस एप की खास बात है कि यहां पर आपको लीडरबोर्ड भी देखने को मिल जाता है जहां आप अन्य प्लेयर्स को चैलेंज कर सकते हैं, यह गेम आपको कई बार फ्री में भी Rewards प्रदान कर देता है, जब आप बबल शूटर गेम खेलकर अच्छे खासे पैसे कमा लेते हैं तो उन्हें आप डायरेक्ट Paytm Account में Withdraw कर सकते हैं।

#8. Bubble Bust 2 बबल शूटर गेम से पैसे कैसे कमाए

bubble_bust_pese_kamane_bale_game

अगर आप पैसे कमाने वाला एप खोज रहे हैं तो Bubble Bust 2 आपके लिए एक उपयोगी एप साबित हो सकता है, आपको बता दें कि यह एप Bubble Bust App का अपग्रेडेड वर्जन है, ऐसे में जाहिर सी बात है कि आपको यहां पर अधिक फीचर्स और अधिक पैसे देखने को मिलेंगे।

यह एप फ्री टू फ्रेमवर्क स्कीम पर कार्य करती है, ऐसे में Bubble Shooter Game में जितने अधिक यूजर्स जुड़ेंगे उतनी ही अधिक आपको Prize Money मिलेगी, अगर आप यहां पर अच्छे से बबल शूटर गेम खेलेंगे तो आप $20 से $30 आसानी से कमा लेंगे।

इस एप की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गूगल प्ले स्टोर पर इसे 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और इसे 4.3 स्टार की रेटिंग भी मिली हुई है, अगर आपको बबल शूटर गेम खेलना काफी अच्छा लगता है तो आपको एक बार इस एप का इस्तेमाल करके अवश्य देखना चाहिए।

#9. Forest Rescue : Bubble Pop पैसे कमाने वाला बबल शूटर गेम

forest_rescue_bubble_burst.

मार्केट में आपको बहुत सारे Bubble Shooter Games देखने को मिल जाते हैं लेकिन उनकी तुलना में Forest Rescue बहुत ही अच्छा एप है, इस गेम में आपको Bubble Shoot करके Forest को Rescue करना होता है, फॉरेस्ट को रेस्क्यू इसलिए करना होता है ताकि वहां मौजूद जानवरों के घर सुरक्षित रहे।

ऐसे में अगर आप इस Mission में सफल हो जाते हैं तो आपको कई आकर्षक Rewards और Real Cash प्रदान किया जाता है, यहां पर आप अपने दोस्तों के साथ भी Bubble Shooter खेलकर पैसे कमा सकते हैं, गूगल प्ले स्टोर पर Forest Rescue App को 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

#10. Money Bubble Game Paisa Wala

Bubble Shooter Game खेलकर पैसे कमाने के मामले में Money Bubble App भी काफी फायदेमंद साबित हो सकता है, यहां पर आपको अलग-अलग रंगों के Bubbles देखने को मिलते जहां आपको एक रंग के Bubbles को पास लाकर उन्हें फोड़ना होता है, आप जितने अधिक Bubbles को ब्लास्ट करने में सफल होंगे आपका स्कोर भी उतना ही अधिक बढ़ेगा।

और आप जितना अधिक स्कोर करेंगे आपकी मिलने वाले prize money की मात्रा भी बढ़ जाएगी, Money Bubble App की खास बात है कि यहां पर आप गेंद वाला गेम खेलकर और सर्वे कंप्लीट करके भी coins कमा सकते हैं, आप जितने अधिक Coins इकठ्ठे करेंगे उतनी ही अधिक आपको Real Money प्राप्त होगी।

निष्कर्ष – बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला Download

तो दोस्तों कैसा लगा आपको हमारा यह आर्टिकल, इस आर्टिकल में हमने आपको Bubble Shooter Game Khelkar Paise Kaise Kamaye के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की है, अगर आपको कुछ समझ नहीं आया है या आप Bubble Shooter Game से संबंधित आप कुछ अन्य जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं।

हम आपके कमेंट का उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे, अंत में अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ताकि आपके जरूरतमंद दोस्त भी Bubble Shooter Game खेलकर पैसे कमा पाएं।

धन्यवाद।

Read Also :

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *