नए रंग में कहर बरपाने आ रहा OnePlus का धाकड़ Smartphone ! देखते ही उड़ जायंगे होश

यदि आपका पुराना फोन अब हैंग करने लगा है और आप भी उसे पसंद नहीं करते हैं और आप अपने स्मार्टफोन को चेंज करने का मन बना रहे हैं, तो थोड़ा समय और रुक जाए, क्योंकि वनप्लस कंपनी के द्वारा अपना एक पावरफुल मोबाइल भारतीय मार्केट में नए कलर ऑप्शन में प्रस्तुत करने का प्लान बना लिया गया है।

दरअसल वनप्लस 11r भारतीय मार्केट में जल्द ही आ सकता है और ऐसा अंदाजा है कि, यह मोबाइल अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री की दरमियान खरीदारी के लिए अवेलेबल रहेगी। इस स्मार्टफोन का टीजर भी सामने आ चुका है। मोबाइल आपको लाल कलर के लेदर फिनिश ऑप्शन में मिलेगा।

वनप्लस कंपनी के द्वारा चीन से अब इंडियन मार्केट में वनप्लस 11r के एक स्पेशल एडिशन को लाल रंग के ऑप्शन में लॉन्च करने की तैयारी कर ली गई है। इस नए रंग को टीज करना शुरु किया गया है। इस प्रकार से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, पहले वनप्लस 11 स्मार्टफोन आपको जिस कलर ऑप्शन मे मिलता था, अब उसमें इजाफा होने वाला है।

OnePlus 11R Red variant | Oneplus Smartphone Special Adition

जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, वनप्लस 11r हमारे देश में दो अलग-अलग कलर ऑप्शन के तौर पर अवेलेबल हो सकता है, जिसमें सिल्वर कलर और काला कलर शामिल है।‌सिल्वर कलर की बात करें तो यह चमकदार ग्लास बैक फिनिश के साथ आता है और काला वेरिएंट में सॉफ्ट टच का उपयोग किया गया है।

जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, वनप्लस ने पहले चीन में S2 जेनरेशन इंपैक्ट स्पेशल एडिशन के एक भाग के तौर पर लाल रंग के ऑप्शन में इस मोबाइल को लांच किया था और हाल ही में प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार अब वनप्लस 11 के लिए इंडिया में एक स्टैंड अलोन कलर ऑप्शन के तौर पर अवेलेबल होगा।

OnePlus 11R price in India

स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करें, तो बताना चाहते हैं कि, आप इस मोबाइल के 8GB और 128GB वेरिएंट को 39,999 में खरीद सकते हैं, वही 16GB और 256 जीबी वाले वेरिएंट की खरीदारी करने के लिए आपको 44,999 रुपए खर्च करने की आवश्यकता होगी। मोबाइल की खरीदारी करने के लिए आप अमेजॉन और वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। 

हालांकि ऐसा भी अनुमान है कि, आने वाले थोड़े समय में यह मोबाइल फ्लिपकार्ट और दूसरी बड़ी शॉपिंग वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया जाए, तो ऐसे में आप फ्लिपकार्ट और दूसरी बड़ी शॉपिंग वेबसाइट से भी वनप्लस मोबाइल की खरीदारी कर सकेंगे, जहां पर आपको मोबाइल की खरीदारी करने के लिए किस्त का ऑप्शन भी प्राप्त हो जाएगा।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *