जिओ के हंगामा आफर में मुफ्त मिलेगा जियोफोन ।

आज एक बार फिर से मुकेश अम्बानी ने मोबाइल मार्किट में हलचल मचाने का पूरा मन बना लिया है। रिलायंस जियो के मानसून हंगामा आफर में ग्राहक को एक्सचेंज पेशकश के तहत 501 रुपए की जमा कराने पर मोबाइल फोन उपलब्ध कराया जायेगा । यह राशि तीन वर्ष के बाद खरीदार को वापस कर दी जायेगी।

मानसून हंगामा आफर आज से शुरू हो रहा है। कंपनी ने इस आफर की शर्तों का विवरण देते हुए कहा कि जियो फोन की प्रभावी कीमत शून्य ही रहेगी। एक्सचेंज आफर में ग्राहक से 501 रुपए की सिक्योरिटी राशि ली जायेगी जो तीन वर्ष पूरा होने के बाद लौटा दी जायेगी। इस तरह ग्राहक को जियो फोन मुफ्त में ही मिल जायगा।

मानसून हंगामा आफर में ग्राहक 501 रुपए जमा कर किसी कंपनी का 2-जी, 3-जी अथवा 4- जी फोन जियो फोन के मौजूदा माडल से बदल सकता है। इसके लिए शर्त यह है कि फोन चालू हालत में हो और उसका चार्जर भी साथ में दिया जाये। ग्राहक एक महत्वपूर्ण बात ध्यान रखें कि एक जनवरी 2015 के बाद खरीदे गए फोन को ही इस आफर के तहत बदल सकता है। जियो फोन या कोई सीडीएमए फोन इस पेशकश के तहत नहीं बदले जायेंगे।

जियो ने कहा है कि यह एक काम्बो आफर है, जिसमें ग्राहक को 501 रुपए का जमानत राशि और 594 रुपए का छह महीने का रिचार्ज कराना होगा। इस प्रकार ग्राहक को कुल 1095 रुपए अदा करने पर ही जियो फोन मिलेगा।

जियो फोन पर फेसबुक, वाट्सऐप और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप्स चल सकेंगे। यह सुविधा किसी फीचर फोन में पहली बार उपलब्ध होगी। गूगल मैप्स भी जियो फोन में चलेगा।

कंपनी के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने 41वीं आम बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि 15 अगस्त से इन ऐप्स की सुविधा जियो फोन पर उपलब्ध होगी। कंपनी 15 अगस्त से जियो फोन .2 भी उतारने जा रही है। जियो फोन के पुराने ग्राहकों को भी इन ऐप्स का लाभ मिलेगा। जियोफोन वायस कमांड को भी स्पोर्ट करता है ।

तो दोस्तों आप भी जियो के हंगामा आफर के लाभ उठायें और अपने पुराने फोन को बदलकर नया फोन घर ले आएं।

होम जॉब्स कैसे करें? Online Paise Kaise Kamaye