उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशीपुर के रामलीला मैदान में रैली को समोधित किया। वह नैनीताल से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आये थे । उहोने कहा की उत्तराखंड खंड की नौजवानी सेना को समर्पित है। लेकिन कांग्रेस देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करना चाहती है। देश को विभाजित करने वाली मुस्लिम लीग से कांग्रेस का गठबंधन है। कांग्रेस एक विशेष की बात करती है, जबकि योगी ने कहा कि देश के संसाधनों पर सभी का बराबर का अधिकार है । कांग्रेस के नेता आतंकवादियों को जी लगाकर बात करते हैं ।

योगी ने और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और मौका दीजिए । देश से गरीबी और आतंकवाद खत्म हो जाएगा l योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के लिए योजना कई बनाई है । वीडियो लिंक –

योगी ने अपने संबोधन में कहा कि देश को सैकड़ों सालों के बाद आजादी मिली। लेकिन देश का दुर्भाग्यपूर्ण बंटवारा हुआ। इसके जिम्मेदार मुस्लिम लीग और कांग्रेस थे। मुस्लिम लीग और कांग्रेस के बेटे राहुल गांधी भी इसी राह पर चल रहे हैं और कांग्रेस का घोषणा पत्र इसका उदाहरण है।

वहीं सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस देश को कहां ले जाना चाहती है। कांग्रेस आतंकवाद को बढ़ावा देना चाहती है। पूरे देश से एक ही आवाज निकलती है कि इस देश को मोदी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सरकारी दस्तावेजों को फाड़ा और देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है। मोदी जी ने 5 साल के कार्यकाल में देश को विकास के रास्ते पर चलाया।

इस रैली में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया । और समय समय पर मोदी मोदी के नारे लगाये । इतनी भीड़ देखकर सभी नेताओं के चेहरे खिल उठे ।

Yogi Rally in Kashipur Uttarakhand

 

By Jitendra Arora

- एडिटर, मोटिवेटर, क्रिएटर | - वेब & एप डेवलपर |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *