गज़ब अवतार में आया Samsung का 6,000mAh बैटरी वाला फोन ! जाने क्या है खास

सैमसंग कंपनी अच्छी क्वालिटी के स्मार्टफोन बनाने के लिए काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। कंपनी के द्वारा 6000 मेगावाट जैसी विशाल बैटरी वाले मोबाइल को पिछले महीने ही इंडिया में लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल का मॉडल नंबर सैमसंग गैलेक्सी f34 है, जो 5G को भी सपोर्ट करता है। कंपनी के द्वारा उपरोक्त मॉडल के स्मार्टफोन को इंडिया में 18, 999 की कीमत पर लॉन्च किया गया है, तब के समय में कंपनी के द्वारा मोबाइल को इलेक्ट्रिक ब्लैक और मिस्टीक ग्रीन जैसे कलर ऑप्शन में प्रस्तुत किया गया था, परंतु कंपनी के द्वारा अब मोबाइल को एक नए कलर ऑप्शन में भी प्रस्तुत कर दिया गया है। यह कलर ऑप्शन Orchid Violet का है।

Galaxy F34 Orchid Violet 5G की कीमत – सैमसंग से जुड़ी खबरें

सैमसंग के द्वारा ऐलान किया गया है कि, अब लोग इस मोबाइल को आर्केड वायलेट कलर में भी खरीद सकते हैं। मोबाइल फोन की खरीदारी करने के लिए आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही samsung.com की मोबाइल वेबसाइट से भी आप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

इसके अलावा कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर से भी स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है। कंपनी के द्वारा मोबाइल को दो स्टोरेज वेरिएंट में प्रस्तुत किया गया है। इसकी बिक्री आने वाले फ्लिपकार्ट बिग बिलियन में स्टार्ट हो जाएगी। फोन को आप 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज में खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 19,999 रुपए है और 8GB और 128GB स्टोरेज वाले मोबाइल की कीमत 21,999 है।

Samsung Galaxy F34 Violet 5G के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग कंपनी ने मोबाइल में 6.5 इंच का एचडी प्लस अमोल डिस्प्ले दिया हुआ है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 है। इसके अलावा मोबाइल की स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया हुआ है तथा कंपनी के द्वारा मोबाइल में अपने एक्सीनोस 1280 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। वही मोबाइल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज और 8GB रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज के ऑप्शन में प्रस्तुत किया गया है। आप स्टोरेज को इंक्रीज करने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और 1 TB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 

कंपनी ने मोबाइल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा दिया है तथा सेल्फी क्लिक करने के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है। बैटरी की बात करें तो मोबाइल में 6000 मेगावाट की बैटरी है। इसके अलावा यह मोबाइल 5G को सपोर्ट करता है, 4G को सपोर्ट करता है, कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसे ऑप्शन आपको प्राप्त हो जाते हैं।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *