मुंबई: अभिनेत्री अक्षरा हासन अपने साथ की अभिनेत्री आलिया भट्ट की मुरीद हैं और कहती हैं कि एक अभिनेत्री के तौर पर वह उन्हें न केवल प्रेरणा, बल्कि चुनौती भी देती हैं. अक्षरा जल्द ही आगामी फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में दिखाई देंगी.

उन्होंने अपने फिल्म के प्रचार के सिलसिले में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ याद है. कलाकार के रूप में उन्होंने जिस तरह से खुद को निखारा है, मैं उनका सम्मान करती हूं. पर्दे पर उन्हें देखना बेहद खूबसूरत होता है.”
अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री सारिका की बेटी अक्षरा ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, “वह स्वाभाविक अभिनय करती हैं.”
आलिया से मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर अक्षरा ने कहा, “हम स्कूलों में स्पर्धा करते रहे हैं. सौभाग्य से जब मैं उनसे मिली तो मुझे अहसास हुआ कि वह बेहतरीन इंसान हैं. एक कलाकार के रूप में आलिया मुझे न केवल प्रेरणा, बल्कि चुनौती भी देती हैं.”
‘शमिताभ’ के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने वाली अक्षरा ने इतने समय बाद किसी फिल्म के चयन को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि जिन भूमिकाओं की भी मुझे पेशकश की गई थी, मैं उनमें फिट नहीं थी. इस भूमिका में मैंने खुद को फिट पाया. फिल्म की कहानी बहुत वास्तविक है.”
‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में अक्षरा एक शहरी मॉडर्न लड़की लाली के किरदार में हैं. फिल्म में उनके साथ विवान शाह भी हैं. यह सात अप्रैल को रिलीज होगी.

By Jitendra Arora

- एडिटर, मोटिवेटर, क्रिएटर | - वेब & एप डेवलपर |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *