Animal Advance Booking Collection:रिलीज के पहले ही एनिमल फिल्म की हुई बल्ले बल्ले, 2 दिन में कमा डाले इतने करोड़

Animal Advance Booking Collection: रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के चाहने वाले बड़ी ही बेसब्री से उनकी सबसे ज्यादा धुआंधार फिल्म “Animal” के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और जैसे-जैसे फिल्म के रिलीज होने की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे फैंस के दिलों की धड़कन में भी बढ़ोतरी होती जा रही है।

बताना चाहते हैं कि, फिल्म में अभिनेता Ranvir Kapoor के द्वारा गैंगस्टर का किरदार अदा किया जा रहा है। वही फिल्म में Bobby Deol साइलेंट वायलेट लुक में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में चार चांद लगाने के लिए फिल्म मेकर ने साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री Rashmika Mandana को भी शामिल किया हुआ है। इस प्रकार से तीनों की एक्टिंग देखने के लिए लोग बड़ी बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

एनिमल ने रिलीज से पहले कर ली छप्परफाड़ कमाई

हमारे देश में साल 2023 में 25 नवंबर से “एनिमल” फिल्म की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है और फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसने तगड़ी कमाई कर ली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को T- Series और Sandip Reddy Vanga के द्वारा रिलीज से 6 दिन पहले ओपन कर दिया गया है और बड़े पैमाने पर लोगों ने टिकट की बुकिंग भी कर ली है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। सिर्फ 2 दिन के अंदर ही एडवांस बुकिंग से फिल्म की कमाई 6 करोड़ 42 लाख के आसपास पहुंच चुकी है।

एनिमल की अब तक टोटल बिकी इतनी टिकट

बॉबी देओल, रणबीर कपूर और रश्मिका की फिल्म ने Hindi भाषा में रविवार तक हिंदी में 1,70,000 से भी अधिक टिकट की बिक्री कर चुकी है। इस प्रकार से हिंदी भाषा में इसके तकरीबन 570 कार्यक्रम है। वही तमिल में अभी तक 33000 से अधिक टिकट की बिक्री हो चुकी है और Tamil में टोटल कार्यक्रम 446 है।

परंतु तेलुगु भाषा पर नजर डाली जाए, तो Telugu में इसकी एडवांस बुकिंग धीमी है, क्योंकि अभी तक सिर्फ 341 टिकट की ही बिक्री तेलुगु भाषा में हुई है और टोटल कार्यक्रम 20 है। एनिमल फिल्म को देश में 2 दिनों के अंदर 6000 के आसपास स्क्रीन मिली हुई है और अभी तक इसके 2 लाख से अधिक टिकट की बिक्री हो चुकी है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *