स्टाइलिश डिजाइन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y17s फोन, बजट में फिट

वीवो कंपनी के द्वारा ऑफिशियल तौर पर हमारे देश में अपना स्मार्टफोन वीवो y17s को लांच कर दिया गया है। जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, वीवो कंपनी का कहना है कि, वो y17s मोबाइल इंडिया में ग्रेटर नोएडा में मौजूद प्लांट में मैन्युफैक्चर किया जा रहा है। 

यदि स्क्रीन की बात करें तो आपको इस मोबाइल में 6.65 इंच की एलसीडी स्क्रीन मिल जाती है, जो वॉटर ड्रॉप डिजाइन के साथ आती है। कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावर बैटरी फीचर दिया गया है और बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 5000 मेगावाट की बैटरी दी गई है। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी हासिल करते हैं।

Vivo Y17s Specifications

Vivo Y17s Price | वी वो y17s की कीमत

कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें पहले वेरिएंट में 4GB प्लस 64GB का मॉडल है, जिसकी कीमत 11, 499 है, वहीं दूसरे वेरिएंट में आपको 4GB प्लस 128 जीबी का मॉडल मिलता है, जिसकी कीमत 12, 499 है। आप मोबाइल की खरीदारी दो कलर ऑप्शन में कर सकते है। इसके तहत मोबाइल को बैगनी कलर में और हरे रंग में लिया जा सकता है। 

यदि उपलब्धता की बात करें, तो सभी बड़ी शॉपिंग वेबसाइट जैसे कि फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और दूसरे ऑनलाइन स्टोर पर आप मोबाइल की खरीदारी कर सकते हैं, वहीं कंपनी के पार्टनर ऑफलाइन स्टोर पर भी इस मोबाइल की बिक्री करी जा रही है। साल 2023 में 2 अक्टूबर से मोबाइल खरीदारी के लिए उपलब्ध रहेगा।

Vivo Y17s की स्पेसिफिकेशन्स | Vivo Y17s Specifications

मोबाइल में 6.56 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन अवेलेबल है। इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर लगाया है। इसके अलावा यह मोबाइल एंड्रॉयड 13 पर काम करता है। कंपनी के द्वारा मोबाइल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा दिया गया है, वहीं सेकेंडरी कैमरा दो मेगापिक्सल का है और सेल्फी के लिए कंपनी ने मोबाइल में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हुआ है। 

मोबाइल में आगे और पीछे दोनों की तरफ फ्लैशलाइट भी दी गई है। मोबाइल जल्दी से चार्ज हो सके, इसके लिए कंपनी ने 15 वोट का वायर चार्जिंग सपोर्ट भी दिया हुआ है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर मोबाइल में 4G, डबल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एफएम रेडियो दिया हुआ है। इसके अलावा 3.5 m.m का हेडफोन जैक भी अवेलेबल है।

ReplyForward
Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *