Tiger 3 WW Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन सलमान खान की टाइगर-3 ने की बंपर कमाई, हालांकि फिर भी चूकि इस रिकॉर्ड से

Tiger 3 WW Box Office Collection Day 3: तीन दिनों का समय सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनित टाइगर 3 फिल्म को रिलीज हुए हो चुका है। इस फिल्म ने पहले दिन भी तगड़ी कमाई करने में सफलता प्राप्त की थी और लगातार फिल्म के कमाई के आंकड़े में बढ़ोतरी होती जा रही है। सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग देश में सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

क्योंकि दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमा हॉल में फिल्म देखने आ रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने सिर्फ तीसरे दिन ही अपने अकाउंट में 240 करोड रुपए की कमाई करके डाल दिए हैं और इस प्रकार से सलमान खान की यह शानदार फिल्म 250 करोड रुपए की टोटल कमाई के बिल्कुल नजदीक पहुंच चुकी है। जल्द ही टाइगर 3 फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

240 करोड़ रुपये पार हुई टाइगर 3 की कमाई

फिल्म के कमाई के आंकड़े खुद यशराज बैनर के द्वारा जारी किए गए हैं। यशराज बैनर के द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार अभी तक 240 करोड रुपए टाइगर 3 फिल्म ने कमा लिए हैं। प्राप्त हुई ताजा जानकारी के अनुसार पहले सप्ताह में इस फिल्म ने हमारे देश में 180 करोड रुपए की टोटल ग्रॉस इनकम अर्थात 148.50 करोड़ नेट कलेक्शन किया है।

वही ओवरसीज में इस फिल्म ने 59.50 करोड़ ग्रॉस रुपए की कमाई कर ली है। अगर दुनिया भर की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म की कमाई 240 करोड रुपए चली गई है। इस प्रकार से टाइगर सीरीज की यह फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म रही है। इसके अलावा कैटरीना कैफ और सलमान खान के बॉलीवुड के करियर की सबसे अधिक कमाई वाली ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म भी टाइगर 3 बन चुकी है।

कुल इतने करोड़ रुपये में बनी है ‘टाइगर 3’

ऐसे लोग जिन्हें नहीं पता है कि, फिल्म कितने रुपए में बनाई गई है, तो उन्हें बताना चाहते हैं कि, फिल्म को यशराज बैनर के अंतर्गत बनाया गया है और फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा है। फिल्म को तैयार करने में 300 करोड़ अर्थात 3 अरब रुपए का खर्चा आया हुआ है और फिल्म के कमाई पर नजर डाली जाए, तो जल्द ही फिल्म अपनी कमाई को कवर कर लेगी। अगर आपने फिल्म देख ली है तो कमेंट में जरूर बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी है।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *