निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज ने दिया जसपुर में मानवता का दिव्य संदेश

काशीपुर जसपुर, 9 दिसम्बर, 2023ः सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवम निरंकारी राजपिता जी के पावन सानिध्य में आयोजित हुए विशाल निरंकारी संत समागम में जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, मुरादाबाद, रामपुर, गढ़ी नेगी, तथा आसपास के क्षेत्रों से हज़ारों की संख्या में भक्त समिल्लित हुए और सभी ने सतगुरु के दर्शनों से स्वयं को निहाल करते हुए उनकी प्रेरणादाई सिखलाइयो को जीवन में धारण किया। इस संत समागम में सभी भक्तों ने गीतों,भजनों तथा कविताओं द्वारा सत्संग का भरपूर आनंद भी प्राप्त किया।

विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए सतगुरु माता जी ने फरमाया कि “मानुष जीवन बड़ा अनमोल है इसलिए अपने जीवनकाल में ही इस प्रभु परमात्मा की जानकारी प्राप्त करके मोक्ष की प्राप्ति कर सकते है।”

समूचे ब्रम्हांड का कण कण इस निराकार का ही अंश है। अतः हमने सारी मानवता से प्रेम करना है। किसी के प्रति नकारात्मक दृष्टिकोण नही अपनाना है। तभी सही मायनो में हमारा जीवन सफल बन सकता है।”

स्थानीय जोनल इंचार्ज श्री राज कपूर जी ने सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवम निरंकारी राजपिता जी का सभी भक्तों एवम प्रभुजनों को अपना पावन आशीर्वाद देने हेतु हृदय से आभार व्यक्त किया। साथ ही समागम में समिल्लित हुए अतिथि और साध संगत को धन्यवाद दिया। यह समस्त जानकारी काशीपुर निरंकारी मीडिया प्रभारी प्रकाश खेड़ा द्वारा दी गई।
—————————————————

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *