Samsung Galaxy S23 FE की कीमत का खुलासा ! फीचर्स जानते ही उड़ जायंगे होश

सैमसंग कंपनी के द्वारा इसी साल में गैलेक्सी s23 सीरीज को लांच किया गया था और प्राप्त हो रही लेटेस्ट जानकारी के अनुसार कंपनी के द्वारा इसके एक नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना लिया गया है। जो मॉडल कंपनी के द्वारा लांच किया जाएगा, उसका नाम सैमसंग गैलेक्सी s23 FE है। जानकारी के अनुसार अगले महीने ही यह मोबाइल मार्केट में लॉन्च हो सकता है। हम आपको यहां पर बताना चाहते हैं कि, FE का मतलब फैन एडिशन होता है। इसके पहले साल 2022 में कंपनी के द्वारा सैमसंग गैलेक्सी s21 फैन एडिशन मोबाइल को लांच किया गया था और एक नई रिपोर्ट हाल ही में सामने आ रही है, जिसमें मोबाइल की अमेरिकी कीमत का खुलासा हो गया है।

Samsung Galaxy S23 FE Price Leak

मोबाइल की जानकारी देने वाली एक वेबसाइट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी s23 फैन एडिशन का प्राइस स्टेट के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है, परंतु इसका इंट्रोडक्टरी प्राइस 599 के आसपास हो सकती है। वही यह भी संभावना जताई जा रही है कि मार्केट में कंपनी के द्वारा मोबाइल को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के ऑप्शन में उपलब्ध करवाया जा सकता है। इस प्रकार से स्टोरेज के मामले में और रैम के मामले में मोबाइल पावरफुल दिखाई दे रहा है।

सैमसंग कंपनी के द्वारा अनलॉक किए गए s21 फैन एडिशन की कीमत अमेरिका देश में समान है, वही पिक्सल 7a की कीमत भारतीय करेंसी में 41, 500 के आसपास से शुरू होती है और गैलेक्सी a54 को आप 37, 425 की कीमत अदा करके अपना बना सकते हैं।

यदि प्राइस इतना ही होता है, तो अमेरिका में रहने वाले लोगों के लिए यह एक फायदेमंद सौदा साबित हो सकता है। जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि मोबाइल में 6.4 इंच अमोल डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 120 हॉट रिफ्रेश रेट भी हो सकता है। इसके अलावा मोबाइल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन का प्रोसेसर हो सकता है और 8GB रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज भी हो सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE Camera & Battery

अब बात करते हैं मोबाइल के कैमरा के बारे में, तो मोबाइल में आपको पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा प्राप्त हो सकता है और आगे की तरफ फ्रंट कैमरे के तौर पर कंपनी के द्वारा 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है, जिसका इस्तेमाल वीडियो कॉलिंग के लिए/ सेल्फी क्लिक करने के लिए किया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो मोबाइल में 4500 मेगावाट की बैटरी भी आपको प्रदान की जा सकती है, ताकि मोबाइल लंबे समय तक चले और 25 वॉट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको इस स्मार्टफोन में प्राप्त हो सकता है तथा लीक हो रही जानकारी के अनुसार साल 2023 में 4 अक्टूबर के दिन इसे लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में उम्मीद है कि कुछ समय के पश्चात यह मोबाइल खरीदारी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर भी अवेलेबल हो जाएगा।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *