Sam Bahadur Box Office Collection : सैम बहादुर’ ने शुक्रवार को पकड़ी रफ्तार, 8वें दिन कलेक्शन हुआ सुनामी

Sam Bahadur Box Office Collection Day 8 Prediction: दिसंबर के महीने में देश में 2 बड़े बजट की फिल्में रिलीज हुई थी, जिसमें एक का नाम है एनिमल और दूसरे का नाम है सैम बहादुर। जहां एक तरफ एनिमल फिल्म के अंदर रश्मिका मंदांना, रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार कास्ट थे।

वही Sam Bahadur फिल्म के अंदर विकी कौशल ने अच्छी कलाकारी दिखाई हुई है। रिलीज होने के बाद Animal ने तो बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा प्रदर्शन किया और Vicky Kausal की सैम बहादुर उम्मीद के मुताबिक के प्रदर्शन नहीं कर सकी। हम यहां इस आर्टिकल के माध्यम से आज विकी कौशल की सैम बहादुर की रिलीज के आठवें दिन की Income के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

फिल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया – Collection of Sam Bahadur

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, विकी कौशल की फिल्म की कहानी हमारे देश के पहले फील्ड मार्शल Sam Manekshaw की जीवन पर आधारित है। मूवी में विकी कौशल के द्वारा मुख्य भूमिका अदा की गई है। इस फिल्म के निर्देशक Meghna Gulzar है।

फिल्म के द्वारा रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धीमी स्टार्टिंग करी गई और इसने अपने ओपनिंग डे पर 6 करोड़ 25 Lakh रुपए का कारोबार किया। हालांकि फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिला और वीकेंड पर फिल्म ने अपनी कमाई के आंकड़े में बढ़ोतरी करने में सफलता प्राप्त की।

फिल्म ने दूसरे दिन तकरीबन 9 करोड रुपए का बिजनेस किया और रविवार के दिन इस फिल्म की कमाई 10 करोड़ 30 लाख रुपए के आसपास में हुई। वहीं सोमवार को फिल्म की इनकम में कमी देखी गई। मंगलवार और बुधवार को भी फिलम ने ज्यादा कमाई नहीं की। फिल्म ने सोमवार को 3 करोड़ 50 लाख रुपए, मंगलवार को 3 करोड़ 50 लाख रुपए और बुधवार को 3 करोड़ 25 लाख रुपए तथा गुरुवार को 3 करोड रुपए की कमाई की और अब फिल्म की 8वेदिन की इनकम के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

जानिए 8वें दिन की कमाई – Aanimal Movie Ne Kitna Paisa Kamaya

जानकारी के अनुसार फिल्म ने रिलीज होने के आठवें दिन अर्थात शुक्रवार को 1 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है। इस प्रकार से फिल्म की टोटल कमाई 42 करोड रुपए के आसपास में हो चुकी है। हालांकि यह हमारे द्वारा अंदाज लगाया गया आंकड़ा है। इसमें कमी या फिर बढ़ोतरी भी हो सकती है। फिल्म का बजट तकरीबन 55 करोड़ का था।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *