काजोल पर फिदा है साउथ का यह सुपरस्टार, अजय देवगन को नहीं करता पसंद

Kajol South Superstar Fan: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी काजोल ने साल 1992 में रिलीज हुई बेखुदी नाम की फिल्म से अपने बॉलीवुड के करियर की शुरुआत की थी। हालांकि यह फिल्म कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई, परंतु इसके बाद जो फिल्म रिलीज हुई, उसमें काजोल ने अपनी अच्छी परफॉर्मेंस दी और बॉलीवुड में इन्होंने अपने पैर मजबूत कर लिए।

काजोल ने इसके बाद बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, माय नेम इस खान, फना और अन्य कई फिल्मों में काम किया। काजोल पिछले कुछ दिनों से लास्ट स्टोरी 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में वह ऐसे किरदार को निभाने जा रही है जो उन्होंने पहले कभी निभाया ही नहीं है। काजोल ने अपने करियर में खूब काम किया और काफी ज्यादा नाम और इज्जत कमाई।

देश के अलावा विदेशों में भी काजोल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हमारे देश में भी साउथ का एक ऐसा सुपरस्टार है, जो पिछले 25 साल से काजोल का ऐसा दीवाना है कि, उनकी पसंदीदा अभिनेत्री में कोई और अभिनेत्री अपनी जगह बनाने में सफल ही नहीं हो पाई है। जब कभी भी साउथ के सुपरस्टार से सवाल किया गया कि, उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया काजोल।

हम साउथ के जिस सुपरस्टार के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम किच्चा सुदीप है, जोकी साउथ के फेमस अभिनेता है। इन्हें ही काजोल काफी ज्यादा पसंद है। काजोल इन्हें इतनी ज्यादा पसंद है कि इन्हें अजय देवगन से जलन भी होने लगी है। एक इंटरव्यू में जब सवाल किया गया कि आखिर उन्हें काजोल इतनी ज्यादा पसंद क्यों है तो जवाब में किच्चा सुदीप ने कहा कि क्योंकि वह काजोल है और यही कारण है कि, मुझे अजय देवगन से जलन होती है।

एक इंटरव्यू में जब किच्चा सुदीप से यह क्वेश्चन किया गया कि वह कौन सी बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ काम करना पसंद करेंगे तो जवाब में उन्होंने काजोल का ही नाम लिया और कहा कि मैं काजोल के साथ बॉलीवुड की फिल्म में काम करना पसंद करूंगा। पिछले लंबे समय से जब कभी भी सुदीप से उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में पूछा जाता है, तो वह अजय देवगन की वाइफ काजोल का ही नाम लेते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *