Animal Collection: तीसरे दिन कितनी कमाई करी एनिमल ने, क्या रहा सैमबहादुर का हाल

Animal 3r day bOx Office Collection: साल 2023 में 1 दिसंबर, शुक्रवार के दिन देश के सिनेमा थिएटर में रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले 2 दिन तो अच्छी कमाई करी और अब फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई करी और फिल्म का हाल क्या है, इसके बारे में हम इस आर्टिकल में जानेंगे, साथ ही आर्टिकल में हम विकी कौशल की सैम बहादुर की इनकम की जानकारी भी प्राप्त करेंगे।

एनिमल फिल्म में मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर है और मुख्य अभिनेत्री साउथ की खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना है। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 63 करोड़ 80 लाख रुपए की कमाई की थी और दूसरे दिन 66 करोड़ 27 लाख रुपए की इनकम की थी। वहीं दूसरी तरफ Viccky Kausal की सेम बहादुर अच्छी परफॉर्मेंस देते हुए नहीं दिखाई दे रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6 करोड़ 25 लाख रुपए की इनकम की थी और दूसरे दिन 9 करोड रुपए की कमाई की थी।

तीसरे दिन की अनुमानित कमाई – Animal Film Ne Kitne Paise Kamae

Sacnilk की रिपोर्ट पर फोकस करें, तो एनिमल फिल्म ने तीसरे दिन 63 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की है। इस प्रकार से फिल्म ने अभी तक 193 करोड रुपए तक कमा लिए हैं और डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में जल्द ही यह फिल्म शामिल हो जाएगी, ऐसा अंदाजा है। वहीं Sambahadur फिल्म तीसरे दिन 9 करोड़ 40 लाख रुपए कमाने में सफल हुई। इस प्रकार से फिल्म का टोटल बिजनेस अभी तक 24 करोड़ 71 लाख रुपए के आसपास में हुआ है।

वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के पार हो जाएगी एनिमल – Aanimal Kitne Paise Kamaye

Animal फिल्म के वर्ल्ड वाइड परफॉर्मेंस और कलेक्शन के बारे में बात करें, तो फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर दो दिन में 236 करोड रुपए का बिजनेस किया हुआ है और ऐसा अंदाज है कि, तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े को जोड़ दिया जाए, तो फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी होगी।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *