[email protected]
November 25, 2022
11 11 11 AM
aadipurush_teaser_poster_dharm_ka_apmaan_ban_karo

“आदि पुरुष” बनाने वालों पर हो अरबों रुपये की मानहानि का मुकदमा

शेयर जरुर करें

जय श्री राम मित्रो !
अब तो हद हो गई ! पैसे कमाने के लिए हिन्दू धर्म पर सबसे बड़ा अघात किया जा रहा है. creativity के नाम पर आदि पुरुष नाम की फिल्म बनाई गई है. उसका टेलर कुछ दिन पहले ही इन्टरनेट अपर रिलीज किया गया है. Adipurush Teaser में हमारे भगवान् राम, भगवान् हनुमान का पूरा स्वरुप ही बदल दिया गया है. जैसा हम अपने आराध्य देव के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते हैं. माता सीता को भी बहुत ही अशोभनीय रूप में दिखाया जा रहा है.

यह सब किसी भी हिदू धर्म को मानने वाले सहन नहीं कर सकते. हम सबने अपने पूर्वजों से, रामायण, महाभारत, आदि धर्म ग्रंथों से भगवान् की एक मूर्ति अपने दिलों में बसाई हुई है और उसी की पूजा हम दिन रात करते हैं, मन में प्रार्थना करते समय भी हम श्री राम, श्री हनुमान और माता सीता को उसी रूप में देखते हैं जिसमें हमारे मंदिरों में मूर्तियाँ होती हैं, कही भी अगर हमें वह मूर्ति दिखाई देती है तो हम मन से प्रणाम करते हैं.

लेकिन आदिपुरुष के टेलर में सब कुछ बदल दिया गया है. हमारे भगवान् को नया रूप देने की कोशिश की गई है. जो बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

आप खुद सोचें अगर आपके माँ – बाप की फोटो को ही कोइ एक ऐसे अवतार में पेश कर दे जिससे आपके मन को दुःख हो तो आपको कैसा लगेगा. और यहाँ तो हमारे भगवान को ही एक ऐसा रूप दिया गया है जिसने हम सबके मन को ठेस पहुचाई है.

आजकल कुछ लोग अपनी मान हानि के लिए दूसरों पर करोड़ों रुपये का केस थोक देते है. और अब जब हमारे भगवान् की ही मान हानि की गई है तो सोचो इस फिल्म को बनाने वालों पर कितने रुपये का केस ठोकना चाहिए.

इस बार मोदी सरकार ने इन लोगों पर कोई कड़ी कार्यवाही नहीं की तो आने वाले चुनावों में देश की जनता जरुर पूछेगी की आपने अपने धर्म का अपमान करने वालों को कोई सजा नहीं दी. एक तरफ तो आप भगवान् राम का भव्य मंदिर बना रहे हैं और दूसरी और पैसा कमाने के लिए कुछ लोग हमारे धर्म का सहारा ले रहे हैं. और हमारे मन को ठेस पहुंचा रहे हैं.

इसीलिए हमारी सरकार को और धर्म से जुड़े लोगों को ऐसे फिल्म बनाने वालो पर कड़ा एक्शन लेना चाहिए. और एक कानून भी बनाना चाहिए जिसमें हमारे धर्म और भगवान् की फिल्म बनाने से पहले, हमारे धार्मिक गुरुओं से परामर्श जरू करे,

और किसी भी फिल्म में हमारे धर्म और हमारे भगवान् का उपयोग गलत तरीके से ना किया जाए. ऐसा करने पर हजारों करोड़ की मान हानि का केस बनना चाहिए. जिससे अगली बार कोई भी ऐसा करने से सौ बार सोचे.

जय हिन्द, जय भारत,


शेयर जरुर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *