यह एप मोबाइल में इंस्टॉल करके छोड़ दे, चलते-फिरते भी कमाएंगे पैसा_Top Money Earning App

SweatCoin Online Money Earning App: खराब खानपान की वजह से कई लोगों का शरीर आजकल काफी ज्यादा बेडौल हो गया है। कई लोग मोटापे का शिकार हो गए हैं और उनके पेट के आसपास के इलाके में काफी ज्यादा चर्बी जम गई है। यदि आप भी मोटापे का शिकार है तो आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जिसके द्वारा आप अपने आप को हेल्दी भी बना सकेंगे। इसके अलावा आप कुछ पैसे भी कमा सकेंगे।

दरअसल स्वीट कॉइन नाम की एक एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है, जो एक फिटनेस एप्लीकेशन है। यह एप्लीकेशन आपको चलने के लिए भी पैसा देती है। इस एप्लीकेशन पर भरोसा किया जा सकता है, क्योंकि हमने खुद इस एप्लीकेशन से पैसा कमाया हुआ है।

क्या है स्वीट कॉइन एप- Earn From Sweatcoin App

इसे फिटनेस ट्रैकिंग एप्लीकेशन कहा जाता है, क्योंकि यह आपकी फिटनेस को ट्रैक करने का काम करती है। इस एप्लीकेशन में एक्सीलरोमीटर और जीपीएस लोकेशन का फीचर मौजूद है, जिसका इस्तेमाल करके आप अपने चलने की गति को साथ ही अपने कदमों को ट्रैक कर सकते हैं।

यह एप्लीकेशन इस बात का पता लगती है कि, आप वकिंग कर रहे हैं या नहीं और आपने कितनी देर तक वॉकिंग की है। इस एप्लीकेशन के द्वारा आपके कदमों को स्वीट कॉइन में ऑटोमेटिक तब्दील कर दिया जाता है। अगर आपके द्वारा सही में वॉकिंग की गई है तो Walking के टाइम के हिसाब से यह एप्लीकेशन आपको पेमेंट करती है।

उदाहरण के तौर पर अगर आप कुछ हजारद कम वॉकिंग करते हैं तो प्राइस के तौर पर यह एप्लीकेशन आपको एक स्वीट कॉइन अर्थात कुछ Currency प्रदान करती है। अगर आप 1000 कदम से ज्यादा की वॉकिंग करते हैं, तो आपको गिफ्ट कार्ड, एयरलाइन क्रेडिट, टेलीविजन या दूसरे इनाम भी यहां से हासिल हो सकते हैं। जो लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर के काफी ज्यादा जागरुक है, उनके लिए यह एक बढ़िया पैसे कमाने वाला एप्लीकेशन है, जो एंड्रॉयड यूजर के लिए उपलब्ध है।

कैसे डाउनलोड करें स्वीट कॉइन ऐप- Download Sweatcoin App

एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में चले जाना है और एप्लीकेशन को सर्च कर लेना है। सर्च
पूरा होने के बाद आपको इंस्टॉल की बटन मिलेगी, जिस पर आपको क्लिक कर देना है। इंस्टॉल की बटन पर क्लिक करने के बाद थोड़ी देर में ऑटोमेटिक यह एप्लीकेशन आपके एंड्राइड मोबाइल में इंस्टॉल हो जाती है, जिसके बाद आप इसका इस्तेमाल कर सकेंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *