Sharddha Kapoor: एक्टिंग करने से पहले यह काम करती थी श्रद्धा कपूर, नहीं कर सकेंगे आप विश्वास

How did Shraddha Kapoor became famous: वर्तमान के समय में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रद्धा कपूर किसी भी प्रकार के परिचय की मोहताज नहीं है। Shakti Kapoor की बेटी होने के बावजूद भी श्रद्धा कपूर ने कभी भी अपने पिताजी के नाम का सहारा नहीं लिया और अपनी मेहनत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में खुद की पहचान बनाने में सफल हुई। अभी तक श्रद्धा ने बहुत सारी फिल्मों में काम कर लिया है जिनमें कई हिट फिल्में शामिल है।

परंतु इन्हें देश में Aashiqi-2 फिल्म के द्वारा काफी ज्यादा पहचान मिली। हालांकि आपको श्रद्धा कपूर के बारे में शायद एक इंटरेस्टिंग बात अभी भी नहीं पता होगी। क्या आप इस बात को जानते हैं कि, फिल्मों में आने से पहले आखिर Sharddha Kapoor क्या करती थी। शायद आपको यह पता ही नहीं होगा। हम बताना चाहते हैं कि, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले एक Coffee Shop में काम करती थी। इस बात का खुलासा खुद श्रद्धा कपूर के द्वारा एक पुराने इंटरव्यू में किया गया था।

16 की उम्र में मिली थी फिल्म

इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर के द्वारा बताया गया था कि, जब वह 16 साल की थी, तभी उन्हें Salman Khan की एक फिल्म में काम करने का मौका दिया जा रहा था, परंतु उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां नहीं करी। यही नहीं फिल्मों में आने से पहले वह एक कॉफी की दुकान में काम करती थी। यहां पर बताना चाहते हैं कि, साल 2015 में श्रद्धा कपूर का एक “Emara” नाम का फैशन ब्रांड भी था।

ये है श्रद्धा की नेटवर्थ

श्रद्धा कपूर की अगर टोटल संपत्ति के बारे में चर्चा की जाए, तो जानकारी के अनुसार इनके पास तकरीबन 57 करोड़ की संपत्ति है, जो इनकी खुद की है। इसके अलावा इनके पिताजी की संपत्ति तो अलग ही है। एक फिल्म को करने के बदले में श्रद्धा कपूर 5 करोड़ से लेकर के 6 करोड रुपए की फीस लेती है।

वही साल 2014 के आसपास में भारत में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलिब्रिटी की लिस्ट में श्रद्धा कपूर छठे स्थान पर थी। हाल ही में उनका एक इंटरव्यू का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया था कि, उन्हें किस प्रकार के जीवनसाथी की तलाश है। इंटरव्यू का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इनका नाम तुषार कपूर के साथ जोड़ना शुरु कर दिया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *