उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट देखने की टॉप 3 वेबसाइट

uttarakhand board result 2020
उत्तराखंड विद्यालय शिक्षा परिषद के द्वारा हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम आज घोषित कर दिया गया  है, जिसमें हाई स्कूल का कुल परीक्षा फल 76.91% है, और इसमें बालिकाओ ने बाज़ी मार ली है और उनका उत्तीर्ण प्रतिशत 82.65% है, तथा बालकों को का उत्तीर्ण 71.39% रहा है।
हाई स्कूल में इस बार गौरव सकलानी एसवीएमआईसी न्यू टिहरी गढ़वाल के छात्र ने 451 अंक प्राप्त करके प्रदेश की श्रेष्ठ सूची में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है। वही छात्रा जिज्ञासा ने 500 में से 489  नंबर लेकर  97.8% अंक प्राप्त किये हैं और राज्य में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बालिकाओं की सूची में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है।

उत्तराखंड बोर्ड 12वीं का रिजल्ट भी घोषित

राज्य में इंटरमीडिएट परीक्षा फल 2020 भी आज ही घोषित किया है , और कुल 80.26 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं  इसमें भी बालिकाओं ने बाज़ी मर ली है और उत्तीर्ण प्रतिशत 83.3 रहा है, वहीँ बालको  का उत्तीर्ण प्रतिशत 76.8 रहा।
जसपुर स्थित स्कूल पंडित पूर्णानंद तिवारी की छात्रा कुमारी ब्यूटी वत्सल ने  इंटरमीडिएट परीक्षा में 483 अंक प्राप्त कर (96.60% प्रतिशत) प्रदेश की वरिष्ठता सूची में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट कैसे देखें ?

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट देखने के लिए आप यहाँ क्लिक करें या
आप ऑनलाइन जॉब अलर्ट  मोबाइल एप पर भी इसका रिजल्ट देख सकते हैं , इस एप में आपको रिजल्ट देखने की टॉप 3 वेबसाइट के सर्वर मिल जायंगे अप कहीं से भी इसका रिजल्ट देख सकते हैं –

मोबाइल एप यहाँ से क्लिक करें –

होम जॉब्स कैसे करें? Online Paise Kaise Kamaye