जयश्रीराम.net : एक अनूठी वेबसाइट जो आपको दिलाएगी भगवान् श्री राम और हिन्दू धर्म से जुड़ी सभी जानकारी!

जय श्री राम दोस्तों ! जैसा की आप जानते हैं कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर कि प्राण प्रतिष्ठा होंने जा रही है. इसी अवसर पर हम आपके लिए एक ख़ास वेबसाइट की जानकारी लेकर आये हैं. जिसमें आपको भगवान् श्री राम और हिन्दू धर्म से सम्बंधित सभी जानकारी मिल जाती है. सबसे बड़ी बात इस वेबसाइट का नाम भी भगवान् श्री राम के नाम पर ही बनाया गया है. और इस वेबसाइट का नाम है जयश्रीराम.net .

हिंदी वर्णमाला से बनी अद्भुत वेबसाइट – जयश्रीराम.net

इस वेबसाइट कि सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इसके शब्द हिंदी वर्णमाला से ही बने है. इस वेबसाइट को खोलने के लिए आपको इंग्लिश में Jaishreeram नहीं बल्कि हिंदी में जयश्रीराम टाइप करना होगा और उसके आगे .net इंग्लिश में लिखना होगा.

वीडियो में देखें अनूठी वेबसाइट कि एक झलक

श्री राम और हिन्दू धर्म से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी – हिन्दू जय श्री राम

जयश्रीराम.net वेबसाइट में आपको भगवान् श्री राम से जुड़ी बहुत सी जानकारी मिल  जायगी. और साथ में हिन्दू धर्म से सम्बंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी भी मिलेगी. जैसे वेद क्या हैं, ज्योतिष क्या है, राशि क्या है, व्रत-त्यौहार, हिंदी केलेंडर और साथ में बहुत सारे पवित्र हिन्दू धार्मिक स्थानों और यात्रा की भी जानकारी भी मिलती है.

मित्रों को जरुर बताइए

22 जनवरी 2024 के पावन अवसर पर हम इस वेबसाइट का भी प्रचार – प्रसार शुरू कर रहे हैं. आप भी हमारा साथ दीजिये. और इस वेबसाइट के विषय में सभी मित्रों को बताइए . अगर आप इस वेबसाइट को हिंदी में लिख नहीं सकते तो आपको वीडियो के डिस्क्रिप्शन में इसका डायरेक्ट लिंक मिल जायगा वहां से आप इस वेबसाइट को देख भी सकते हैं और शेयर भी कर सकते हैं.

अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होतो तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक, व्हाट्स एप और सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जरुर शेयर कीजिये .

जयश्रीराम.net – जय हिंद – जय भारत

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *