मेगा फेमस से इंस्टाग्राम स्टोरी के व्यूज कैसे बढ़ाएं (Megafaamaous Instagram Story Views)

क्या आप इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हैं, पर इसके बावजूद भी आपके इंस्टाग्राम स्टोरी पर ज्यादा ऑडियंस नहीं आती है अर्थात ज्यादा व्यूज नहीं आता है, तो अब आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। ऐसे इंस्टाग्राम यूजर जिनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर हर पोस्ट या वीडियो में सिर्फ 15-20 या फिर 30-40 ही व्यूज आते हैं, उनकी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन इस आर्टिकल के माध्यम से आपको हम देने वाले हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको कोई भी ऐसा तरीका नहीं बताएंगे, जिसके अंतर्गत इंस्टाग्राम स्टोरी का व्यूज बढ़ाने के लिए आपको लंबे समय का इंतजार करना होगा। हम आपको मेगा फेमस वेबसाइट से इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ाने का तरीका बताएंगे। इस वेबसाइट से आधे घंटे में ही आप इंस्टाग्राम स्टोरी के व्यूज को अपने हिसाब से बढ़ा सकते हैं।

Read Also :

इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज कैसे बढ़ाए (Instagram Story Views Kaise Badhaye)

आर्टिकल में हम मेगा फेमस वेबसाइट से इंस्टाग्राम स्टोरी का व्यूज बढ़ाने के लिए इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि यह एक ऐसी वेबसाइट है, जहां से आप इंस्टाग्राम स्टोरी के व्यूज को खरीद सकते हैं। खरीददारी का नाम सुनते ही आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है।

मेगा फेमस वेबसाइट पर जितने भी प्लान है, वह सभी काफी ज्यादा किफायती है, जो आसानी से आपके बजट में फिट बैठेंगे। सिर्फ इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज ही नहीं अगर आप इंस्टाग्राम प्रोफाइल के लिए फॉलोअर खरीदना चाहते हैं या फिर इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लाइक खरीदना चाहते हैं, तो इसे भी आप मेगा फेमस वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

मेगा फेमस वेबसाइट से इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ाने का तरीका (Megafanous Instagram Views)

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के व्यूज में इजाफा करने के लिए मेगा फेमस वेबसाइट का इस्तेमाल करना होगा। इस वेबसाइट में आपको पेमेंट करने के लिए क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड की आवश्यकता होगी, तो इसकी व्यवस्था पहले से ही कर ले और नीचे दी गई प्रक्रिया को फॉलो करें।

1: इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ाने के लिए सबसे पहले मेगा फेमस वेबसाइट के आधिकारिक होम पेज पर आपको जाना होगा। इस वेबसाइट के होम पेज का लिंक नीचे दिया गया है।

Website: MegaFamous.Com

2: होम पेज पर पहुंचने के बाद आपको सबसे नीचे स्क्रॉल डाउन करके आना है। वहां पर आपको बहुत सारे ऑप्शन दिखाई देंगे, जिनमें से आपको Buy Instagram Story Views

वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। बेहतर समझने के लिए आप स्क्रीनशॉट देख सकते हैं।

3: अब आपकी स्क्रीन पर बहुत सारी संख्या के ऑप्शन (100, 500, 1k, 2.5k, 5k, 10k, 25k, 50k, 100k, 250k, 500k, 1m Views) आ जाते हैं। यहां पर आपको इस बात का सिलेक्शन करना है कि, आप कितनी संख्या में इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ाना चाहते हैं। जितना व्यूज बढ़ाना चाहते हैं, उस वाले ऑप्शन पर क्लिक करें और बाय नाउ बटन पर क्लिक कर दो।

4: अब अगले पेज पर नीचे दी गई जानकारी को दर्ज करना है।

UserName: इस वाले बॉक्स पर क्लिक करके उस इंस्टाग्राम प्रोफाइल के यूजर नेम को एंटर करें, जिस पर आप स्टोरी का व्यूज इंक्रीज करना चाहते हैं।

Email Address: यहां पर क्लिक करके आपको अपनी ईमेल आईडी को इंटर करना है।

Story Views: आपने पहले ही कितना इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ाना है, इसका चुनाव कर लिया है, तो यहां पर कुछ भी नहीं बदलना है। हालांकि आप बदलना चाहते हैं, तो ऐसा कर सकते हैं।

5: उपरोक्त जानकारी को सही जगह पर भरने के बाद कंटिन्यू बटन पर क्लिक कर दें।

6: इसके बाद आपके डिवाइस की स्क्रीन पर पेमेंट करने का ऑप्शन आ जाता है। स्क्रीन पर आपको दिखाई दे रहा होगा कि, आपको कार्ड की जानकारी को दर्ज करना है। कार्ड की जानकारी में Card Number, CVV, MM/YY, Billing Address, Postal Code इत्यादि जानकारी शामिल होगी। सभी जानकारी को आपको निश्चित जगह में दर्ज करना है और इसके बाद Pay Now बटन पर क्लिक करना है।

अब आपके बैंक अकाउंट से लिंक फोन नंबर पर वन टाइम पासवर्ड आता है, उसे स्क्रीन पर जो इंटर ओटीपी वाला बॉक्स है, उसमें दर्ज करके वेरीफाई या सबमिट बटन पर क्लिक करना है। ऐसा करने से पेमेंट ट्रांजैक्शन सक्सेसफुल होता है और आपके बैंक अकाउंट से पैसा कट जाता है और आधे घंटे के अंदर ही आपकी इंस्टाग्राम स्टोरी के व्यूज में बढ़ोतरी होना शुरू हो जाती है।

FAQ: Mega Famous Views Kaise Badhaye

Q: इंस्टाग्राम स्टोरी पर व्यूज कैसे बढ़ाएं?

ANS: आधे घंटे में इंस्टाग्राम स्टोरी पर व्यूज बढ़ाने का तरीका आर्टिकल में हमने बताया हुआ है।

Q: स्टोरी व्यूज 1,000 कैसे बढ़ाएं?

ANS: मेगा फेमस वेबसाइट से स्टोरी व्यूज 1000 तक बढ़ा सकते हैं।

Q: 1 दिन में 1000 फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए?

ANS:  1 दिन में 1000 फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए मेगा फेमस वेबसाइट से फॉलोअर खरीद सकते हैं।

Q: इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए फ्री में?

ANS: रेगुलर हाई क्वालिटी कंटेंट पोस्ट करके आप फ्री में इंस्टाग्राम पर फॉलोवर इंक्रीज कर सकते हैं।

Q: इंस्टाग्राम एप डाउनलोड कैसे करें?

ANS: एंड्राइड यूजर गूगल प्ले स्टोर से और आईफोन यूजर एप्पल एप स्टोर से इंस्टाग्राम एप डाउनलोड कर सकते हैं।

CONCLUSION : मेगा फेमस से इंस्टाग्राम स्टोरी के व्यूज कैसे बढ़ाएं

इस आर्टिकल के माध्यम से हमारे द्वारा आपको “MegaFamous Se Instagram Story Views Kaise Badhaye” की पूरी जानकारी हिंदी में दी गई और हम यह आशा करते हैं कि, अब आप आसानी से इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ा सकेंगे और हम उम्मीद भी करते हैं कि, इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज बढ़ाने से संबंधित सभी महत्वपूर्ण सवालों के जवाब आपको मिल गए होंगे।

 अन्य कोई सवाल है, तो कमेंट बॉक्स में पूछ ले। सवाल का जवाब अवश्य दिया जाएगा। इस आर्टिकल को FB और Whatsapp पर शेयर भी करें, ताकि अन्य लोगों के भी यह जानकारी काम आ सके। धन्यवाद।

Read Also :

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *