Phonpe दे रहा है फ्री में पैसा, करना होगा सिर्फ इतना काम – Earn from Phonpe

How do I refer and earn on my PhonePe: देश में जो लोग यूपीआई का इस्तेमाल करते हैं, वह फोन पे एप्लीकेशन के बारे में अवश्य ही जानते होंगे। फोन पे एक लाइटवेट ऑनलाइन मल्टीपल सर्विस देने वाली एप्लीकेशन है।

आप इस एप्लीकेशन के द्वारा ऑनलाइन फंड ट्रांसफर कर सकते हैं और किसी व्यक्ति से मोबाइल नंबर पर या बैंक अकाउंट, यूपीआई आईडी पर पैसा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा मोबाइल रिचार्ज, लोन लेना और अन्य बहुत सारे काम फोन पे एप्लीकेशन से कर सकते हैं। इसके अलावा फोन पे से आप घर बैठे कमाई भी कर सकते हैं वह भी बिलकुल आसानी से।

कैसे होगी फोन पे से कमाई- Phone Pe Referral Scheme

PhonePe refer and Earn प्रोग्राम के द्वारा आप कमाई कर सकते हैं। दरअसल फोन पे रिफेरल प्रोग्राम चलता है। इसके अंतर्गत वह प्रति सक्सेसफुल रेफरल पर ₹100 देता है, तो ऐसे में आपको करना यह है कि, आपको फोन पे एप्लीकेशन में जाना है और उस पर अकाउंट बना लेना है। इसके बाद आपको रेफर एंड अर्न वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

इसके बाद आपको एक लिंक मिलेगा, जिसे आपको सोशल मीडिया पर शेयर करना है और लोगों से उस लिंक पर क्लिक करके फोन पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करके और Upi लिंक करके पहले पेमेंट करने के लिए कहना है। ऐसा जितने भी लोग करेंगे, उसका फायदा आपको मिलेगा।

जैसे अगर रोज पांच लोग भी आपके लिंक से एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं और जरूरी चीजों को पूरा करते हैं, तो आपको ₹500 मिलेंगे। 10 लोग करते हैं, तो आपको 1000 मिलेंगे। इस प्रकार से जितना अधिक डाउनलोड आपके लिंक से होंगे, उतना ही ज्यादा आपकी कमाई होगी।

क्या सभी को मिलेगा इस ऑफर का लाभ

जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, अगर आपको अपने फोन पे एप्लीकेशन में रेफर करने का ऑप्शन नहीं मिल रहा है, तो इसका मतलब है कि, अभी आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल नहीं है। हालांकि आपको वहां पर इनवाइट का ऑप्शन अवश्य मिल जाता है, जिस पर क्लिक करके आप इनवाइट कर सकते हैं। इस प्रकार से देखा जाए, तो सभी फोन पे यूजर को इस सर्विस को इस्तेमाल करके पैसे कमाने का मौका प्राप्त हो जा रहा है।

Read Also :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *