Box Office Report: सलमान खान की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर पड़ी धीमी, जानिए गुरुवार के दिन दूसरी फिल्मों का हाल

Tiger 3 And Other Films: अपने रिलीज के बाद से ही सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार परफॉर्मेंस दे रही थी और इसी की बदौलत फिल्म अच्छी कमाई भी कर रही थी। बताना चाहते हैं कि, फिल्म में मुख्य अभिनेता सलमान खान और मुख्य अभिनेत्री कैटरीना कैफ है और इन दोनों की ही जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। फिल्म को देखकर लग रहा था कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडा गाड देगी और कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ देगी।

परंतु अब फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ती हुई दिखाई दे रही है। अगर खिचड़ी 2 फिल्म की बात करें तो इस फिल्म ने भी दर्शकों के दिल में जगह बनाने में ज्यादा सफलता नहीं प्राप्त की है। फिल्म की वापसी तकरीबन 13 साल के बाद हुई परंतु फिल्म ज्यादा लोगों को पसंद नहीं आई है। वहीं अगर 12वीं फेल फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म रिलीज होने के बाद इसे काफी ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। चलिए इस आर्टिकल में गुरुवार के दिन इन फिल्मों के हाल की जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

1: टाइगर 3

सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 फिल्म की लगातार चर्चा हो रही है। यह फिल्म साल 2023 में 12 नवंबर के दिन दिवाली के मौके पर देशभर में सिनेमा हॉल में रिलीज की गई थी। रिलीज के बाद कुछ दिनो तक फिल्म ने अच्छी परफॉर्मेंस दी, परंतु अब फिल्म के कारोबार में गिरावट आ रही है।

फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और इस फिल्म ने 12वे दिन कुछ खास इनकम नहीं की है। टाइगर 3 ने बुधवार को 11वे दिन 5 करोड़ 81 लाख और गुरुवार अर्थात 12वे दिन 4 करोड़ 70 लाख रुपए की इनकम की है। इस प्रकार से फिल्म की टोटल कमाई 254.46 करोड रुपए हुई है।

2: खिचड़ी 2

साल 2023 में 17 नवंबर के दिन भारतीय सिनेमा हॉल में खिचड़ी फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें मुख्य किरदार अनंत देसाई, सुप्रिया पाठक और राजीव मेहता के द्वारा निभाया गया है। हालांकि फिल्म को कुछ ज्यादा बढ़िया रिस्पॉन्स नहीं मिला हुआ है।

बुधवार को छठे दिन फिल्म ने 36 लाख रुपए की इनकम की और गुरुवार को सातवें दिन इसने सिर्फ 29 लाख रुपए की कमाई की। इस प्रकार से फिल्म की टोटल कमाई 4 करोड़ 60 लाख रुपए हुई।

3: 12वीं फेल

28 दिन जितना लंबा समय इस फिल्म को रिलीज हुए हो चुका है। फिल्म ने 27वे दिन तकरीबन 55 लाख रुपए की इनकम की थी और गुरुवार को 28वे दिन फिल्म ने 50 लाख रुपए की कमाई की थी। इस प्रकार से फिल्म की टोटल कमाई 41 करोड़ 25 लाख रुपए हो गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *