..जब शाहरुख की पार्टी में बिन बुलाए पहुंचे कपिल शर्मा

‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में नेहमान बन कर आए कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी जर्नी के बारे में बताया. शो में भी उनका फनी साइड देखने को मिला. कपिल ने बताया कि वो कभी भी फनी नहीं थे. कॉलेज के यूथ फेस्टिवल के दौरान ही मुझे पता चला कि मैं अच्छी कॉमेडी कर सकता हूं.

जानिए शो के दौरान और क्या-क्या हुआ…
मेरी इंग्लिश खत्म: जैसे ही करण से बातचीत शुरू हुई, कपिल ने कह दिया कि मेरी इंग्लिश अब यहीं खत्म हो गई. कपिल ने कहा कि मेरी डिक्शनरी में सिर्फ 700 अंग्रेजी के शब्द हैं. करण ने कपिल से पूछा कि वो सबसे बड़ा कौन सा अंग्रेजी का शब्द जानते हैं. कपिल ने इसका जवाब दिया:
शो में बुलाया जाना मुझे मजाक लगा था: शो के दौरान कपिल ने करण से पूछा कि क्या आपको लगता है, यह एपिसोड ऑन एयर होगा. कपिल ने खुलासा किया कि जब इस शो के मेकर्स ने मुझे फोन कर शो के लिए आमंत्रित किया, तो मुझे लगा कि मेरे साथ शरारत की जा रही है.
‘ट्विटर यूजर्स के लिए सलाह: ट्विटर यूजर्स को सलाह देते हुए कपिल ने कहा, ड्रिंक कर के ड्राइव न करें और ड्रिंक कर के ट्वीट ना करें. दरअसल कपिल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट किया था कि बीएमसी उनसे उनका ऑफिस बनाने के लिए घूस मांग रही है.गर्लफ्रैंड्स के सवाल पर: कपिल ने कहा कि मेरी बहुत सारी गर्लफ्रैंड्स हैं.
दीपिका बहुत पसंद हैं: कपिल ने कहा कि दीपिका को अब समझ जाना चाहिए कि मैं उन्हें कितना प्यार करता हूं. मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद है.
अमिताभ बच्चन से डरा हुआ था: कपिल ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन उनके शो में आने वाले थे तो वो बहुत डरे हुए थे और पूरी रात सो नहीं पाए थे.शाहरुख की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गए थे: कपिल ने बताया कि उनका कजिन शाहरुख खान का घर देखना चाहता था. इसलिए दोनों उनके घर के पास गए. दरवाजा खुला देख दोनों अंदर घुस गए. हालांकि गार्ड ने उन्हें पहचान लिया और सोचा कि दोनों को पार्टी के लिए निमंत्रण मिला है. जब दोनों अंदर गए तो गौरी खान भी उन्हें पहचान गईं और उनका स्वागत किया. बाद में उन्होंने शाहरुख को बताया कि उन्हें पार्टी में बुलाया नहीं गया था, फिर भी वो आए.

पैसे कैसे कमायें ? Paise Kaise Kamaye