प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र गंगवार ने प्रदेश वासियों से की रक्तदान करने की अपील ।

भारतीय जनता पार्टी के अनुशागिंक संगठन भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ के मा.राष्ट्रीय महासचिव श्री सर्वेश पाठक जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र गंगवार ने संगठन के समस्त सम्मानित कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से 15 जुलाई 2023 को रक्तदान करने की अपील की है । मा.राष्ट्रीय मंत्री /संगठन चुनाव प्रभारी श्री मनीष मिश्र जी के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र गंगवार ने संगठन के द्वारा बड़े ही हर्षोल्लास के साथ में इस रक्तदान शिविर को पूरे उत्तर प्रदेश में महोत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। योगेन्द्र गंगवार ने संगठन के समस्त सम्मानित कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से यह अपील की है ।
दिनाँक 15 जुलाई 2023 को प्रदेश भर में संगठन की तरफ से समस्त सम्मानित प्रदेश एवं क्षेत्रीय पदाधिकारियों के नेतृत्व में हर एक जिले में उस जिले के जिला अध्यक्ष / महानगर अध्यक्ष / नगर अध्यक्ष गणों के माध्यम से रक्तदान शिविर का आयोजन कराया जा रहा है । पिछले साल भी संगठन द्वारा इसी तरीके का रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था । जिसमें बहुत ज्यादा मात्रा में ब्लड का संग्रह, ब्लड बैंकों में संग्रहित करा गया । जिससे कोविड काल में समाज के हर एक वर्ग के लोगों को बहुत लाभ मिला। उनकी जिंदगी बचाने का कार्य संगठन ने किया। इस साल भी इसी तरीके का रक्तदान शिविर का आयोजन पूरे उत्तर प्रदेश में किया जा रहा है ।
प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र गंगवार ने अपने सम्बोधन में कहा कि रक्तदान शिविर में संगठन के लोग और इसके अलावा समाज के अन्य वर्गों के लोग भी इस रक्तदान शिविर में सम्मिलित होकर समाज के लिए रक्त की कमी को दूर करने व रक्तदान के प्रीति रूढ़िवादी सोच को खत्म करने का फैसला लिया है । रक्तदान को समाज के विभिन्न समाज सेवियों , संगठनों, नेताओं, अभिनेताओ ने भी वीडियो वाइट और मीडिया के माध्यम से समाज को जागृत करने और रक्तदान करने की आग्रह समय समय पर किया है । यह जानकारी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र गंगवार ने दी।

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *