[email protected]
May 20, 2022
11 11 11 AM
kirayedar-styapan-uttarakhand-police-2020.jpg

किरायेदार का सत्यापन मोबाइल पर | Kirayedar Styapan Uttarakhand Police

शेयर जरुर करें

अब आप किरायेदारों का सत्यापन ऑनलाइन करा सकेंगे। Uttarakhand Police के DevBhumi Uttarakhand Police Mobile App से आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। अब आपको किरायेदारों का सत्यापन कराने के लिए थाने पर नहीं जाना पड़ेगा। आप घर बैठे ही अपने किरायेदारों/घरेलू नौकर व कर्मचारियों का सत्यापन (Uttarakhand Police Verification Online) कर सकते हैं। आप इसे गूगल के प्ले-स्टोर से अपने एंडरॉइड फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप पर आप अपने किरायेदार से संबंधित सभी सूचनाएं फीड कर सकते हैं। इन सूचनाओं के आधार पर पुलिस किरायेदार का सत्यापन करेगी।

उत्तराखंड पुलिस किरायेदार सत्यापन ऑनलाइन | Uttarakhand Police Verification Online | Tenant Verification form Uttarakhand

अगर आप उत्तराखंड में रहते हैं और आप अपने घर पर किसी किरायदार को रखना चाहते हैं तो आपको पहले उसका सत्यापन (Uttarakhand Police Verification) कराना होता है. क्योंकि सुरक्षा की द्रष्टि से यह बहुत जरुरी है. किरायदार का सत्यापन करवाने के लिए या तो आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन जा सकते हैं. या फिर ऑनलाइन ही पुलिस सत्यापन के लिए आवेदन कर सकते हैं. उत्तराखंड पुलिस ने आपकी सुविधा के लिए एक मोबाइल एप बनाई है. जहाँ पर आप किरायदार का सत्यापन (kirayedar satyapan) करवा सकते है.

एप यहां से डाउनलोड करें।

 देवभूमि उत्तराखंड पुलिस सत्यापन (devbhoomi uttarakhand police verification) के लिए आपको एक फॉर्म भरना होता है. जिसमे आपसे किरायदार की जानकारी आदि मांगी जाती है. आप इसके लिए मोबाइल एप का उपयोग भी कर सकते हैं और ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से भी अप इसका आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन फॉर्म के लिए यहाँ क्लिक करें.

 


शेयर जरुर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.