Kirayedar Satyapan Uttarakhand Online Form : उत्तराखंड किरायेदार सत्यापन फॉर्म

अब आप किरायेदारों का सत्यापन ऑनलाइन (Online Satyapan ) करा सकेंगे। Uttarakhand Police के DevBhumi Uttarakhand Police Mobile App से आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। अब आपको किरायेदारों का सत्यापन कराने के लिए थाने पर नहीं जाना पड़ेगा। आप घर बैठे ही अपने किरायेदारों/घरेलू नौकर व कर्मचारियों का सत्यापन (Uttarakhand Police Verification Online) कर सकते हैं। आप इसे गूगल के प्ले-स्टोर से अपने एंडरॉइड फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप पर आप अपने किरायेदार से संबंधित सभी सूचनाएं फीड कर सकते हैं। इन सूचनाओं के आधार पर पुलिस किरायेदार का सत्यापन करेगी।

उत्तराखंड पुलिस किरायेदार सत्यापन ऑनलाइन | Uttarakhand Police Verification Online | Uttarakhand Kirayedar Satyapan Online form

अगर आप उत्तराखंड में रहते हैं और आप अपने घर पर किसी किरायदार को रखना चाहते हैं तो आपको पहले उसका सत्यापन (Uttarakhand Police Verification) कराना होता है. क्योंकि सुरक्षा की द्रष्टि से यह बहुत जरुरी है. किरायदार का सत्यापन करवाने के लिए या तो आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन जा सकते हैं. या फिर ऑनलाइन ही पुलिस सत्यापन के लिए आवेदन कर सकते हैं. उत्तराखंड पुलिस ने आपकी सुविधा के लिए एक मोबाइल एप बनाई है. जहाँ पर आप किरायदार का सत्यापन (kirayedar satyapan) करवा सकते है.

एप यहां से डाउनलोड करें।

उत्तराखंड पुलिस किरायेदार सत्यापन ऑनलाइन | Kirayedar Satyapan Uttarakhand Online | किराएदार का सत्यापन

 देवभूमि उत्तराखंड पुलिस सत्यापन (Devbhoomi Uttarakhand Police Verification) के लिए आपको एक “किरायेदार का पुलिस वेरिफिकेशन फॉर्म” (kirayedar satyapan form) भरना होता है. जिसमे आपसे किरायदार की जानकारी आदि मांगी जाती है. आप इसके लिए मोबाइल एप का उपयोग भी कर सकते हैं और ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से भी अप इसका आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन Satyapan Form Uttarakhand के लिए यहाँ क्लिक करें.

 उत्तराखंड किरायेदार सत्यापन फॉर्म (Police Kirayedar Satyapan Form Uttarakhand Download)

उत्तराखंड पुलिस किरायेदार सत्यापन ऑनलाइन फॉर्म डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको हम यहाँ डायरेक्ट लिंक देने जा रहे हैं. जिससे आप आसानी से उत्तराखंड किरायेदार सत्यापन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं.

Share

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *