वोटिंग के बाद बोले आदित्यनाथ, यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी बीजेपी

गोरखपुर: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व सांसद योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह ही गोरखनाथ के बूथ नंबर 3705 में वोट डाला। वोटिंग के बाद आदित्यनाथ ने प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने का दावा किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला।

सपा सरकार पर साधा निशाना
प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी सरकार प्रदेश का विकास करने में नाकाम रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर राज्य में तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘यह सच है कि रमजान और ईद के समय चौबीस घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाती है लेकिन होली और दिवाली में बिजली में कटौती की जाती है।’

ध्रुवीकरण की राजनीति में विश्वास नहीं
वहीं ध्रुवीकरण के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम ध्रुवीकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि 2012 की तुलना में इस बार मत प्रतिशत अधिक रहेगा। गौरतलब है कि 2012 में गोरखपुर विधानसभा सीट पर 52 फीसदी मतदान हुआ था।

बहुमत की सरकार बनाएगी बीजेपी
आदित्यनाथ ने दावा किया कि इस बार बीजेपी को उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत मिलेगा। बीजेपी प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। वहीं जब सीएम चेहरे न होने पर बीजेपी को क्या फर्क पड़ेगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम का चेहरा ना होना उनकी पार्टी को वोटिंग में नुकसान नहीं पहुंचाएगा।

पैसे कैसे कमायें ? Paise Kaise Kamaye