नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर आपको पर्दे पर नजर आएंगी, लेकिन इस बार ये पर्दा छोटा है. दरअसल, सुष्मिता छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं.बता दें कि सुष्मिता सेन काफी दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है. सुष्मिता ने एक कमर्शियल के ​लिए शूट किया है. यह एक मिनरल वॉटर का एड ​है, जिसमें वह शुद्ध पानी के महत्व का बताती दिखाई दे रही हैं. इस एड की वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.बता दें कि सुष्मिता सेन आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में नजर आई थी. वह इसके बाद लम्बे ब्रेक पर चली गयी थी. उन्होंने इस बीच अपनी बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करा था. अब इसके बाद सुष्मिता एक बार फिर दर्शकों के बीच अपने हुस्न का जलवा बिखेरने को तैयार हैं.
पिछले कुछ महीनों से सुष्मिता काफी ट्रैवल कर रही थी. इसके अलावा वह अपने फैंस को भी अपने शूट के बारे में अपडेट दे रही थी लेकिन वह क्या कर रही हैं यह प्रोजेक्ट पूरी तरह सीक्रेट था. गौरतलब है सुष्मिता सेन ने 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. वह पहली भारतीय महिला थीं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया
सुष्मिता सेन सिर्फ 25 साल की थीं, जब उन्होंने शादी नहीं करने का और बच्चा गोद लेने का फैसला किया. इस पहली बच्ची का नाम रेने था. हालांकि उनके इस फैसले पर दुनिया ने सवाल उठाए लेकिन सुष्मिता अपने फैसले पर अडिग रहीं. कुछ समय बाद उन्होंने एक और बच्ची को गोद लिया जिसका नाम एलिजा था. आज वह दो बच्चियों की मां हैं. वह दोनों ही बेटियों की जिम्मेदारी अच्छे से निभा रही हैं. 

By Jitendra Arora

- एडिटर, मोटिवेटर, क्रिएटर | - वेब & एप डेवलपर |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *