शिखर धवन के शॉट से टूटा लैपटॉप, लक्ष्मण हुए नाराज

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL-10 में शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच हुआ। इस मैच में शिखर धवन बैट से ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा सके, लेकिन फिर भी उनका लगाया एक शॉट काफी फेमस हो गया। उनके इस शॉट ने उन्हीं की टीम का नुकसान कर दिया। जब लैपटॉप पर लगा शॉट…
-सनराइजर्स की इनिंग के दौरान दूसर ओवर में ट्रेंट बोल्ट की पहली बॉल पर धवन ने एक तेज शॉट ऑफ साइड में थर्ड मैन बाउंड्री की ओर खेला।

– बॉल तेजी से बाउंड्री लाइन से टकराई और उछल कर बाउंड्री के पार सनराइजर्स टीम के डगआउट एरिया में चली गई। यहां बॉल सीधे वीडियो एनालिस्‍ट के लैपटॉप पर जा लगी। जिससे लैपटॉप की स्‍क्रीन के टुकड़े हो गए।
– डगआउट में ही हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण भी बैठे हुए थे, जो लैपटॉप को ना बचाने पर वीडियो एनालिस्ट पर थोड़ा नाराज हो गए। लक्ष्मण इस बात पर नाराज थे कि, बॉल को आता देख उस शख्स ने खुद को तो बचा लिया लेकिन लैपटॉप का ध्यान नहीं रखा। वे इसी बात को बाकी लोगों को बता रहे थे।
ऐसा था मैच का रोमांच
– इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 172/6 रन बनाए। जिसमें रॉबिन उथप्पा ने 68 रन की इनिंग खेली।
– जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 155/6 रन ही बना सकी।

होम जॉब्स कैसे करें? Online Paise Kaise Kamaye