दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में उस वक्त लोग दंग रह गए, जब वहां विज्ञापन के लिए लगाई एक स्क्रीन पर पोर्न फिल्म दिखने लगी. कुछ लोगों ने इस पूरे वाक्ये को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस अभी तक इस मामले से अनजान है.

यह घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है. हर रोज की तरह दिल्ली का राजीव चौक मेट्रो स्टेशन लोगों से खचाखच भरा हुआ था. लोग अपनी मंजिल पर पहुंचने के लिए मेट्रो का इंतजार कर रहे थे. ठीक उसी वक्त स्टेशन पर विज्ञापन के लिए लगाई गई एक स्क्रीन पर पोर्न फिल्म दिखने लगी.कुछ लोगों की स्क्रीन पर नजर पड़ी तो उन्होंने फौरन इसे अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करने लगे. जिसके बाद यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बताया जा रहा है कि डीएमआरसी द्वारा यह जगह विज्ञापन के लिए मुहैया करवाई गई है. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि यह स्क्रीन किस कंपनी की है.
डीएमआरसी प्रवक्ता अनुज दयाल ने बताया कि यह जगह विज्ञापन के लिए प्राइवेट कांट्रैक्टर को दी गई है. अगर ऐसी कोई पोर्न क्लिप स्टेशन परिसर में चली है तो इसकी जांच की जाएगी और नियमों के आधार पर कांट्रैक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस इस घटना से पूरी तरह अनजान है. इस मामले में अभी तक किसी की ओर से शिकायत नहीं की गई है.

By Jitendra Arora

- एडिटर, मोटिवेटर, क्रिएटर | - वेब & एप डेवलपर |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *