[email protected]
January 20, 2022
11 11 11 AM

यूपी चुनाव 2017: हम जीत रहे हैं छठें-सातवे चरण में हमारा बहुमत बढेगा

शेयर जरुर करें

गोरखपुर (जेएनएन)। आज शाम गोरखपुर के विजय चौक पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो का समापन हो गया। इससे पूर्व अपने रथ से लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में विकास और सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार बनाने में जनता सहयोग दे। उन्‍होंने दावा किया कि पांच चरण के चुनाव में भाजपा को शानदार सफलता मिली है। जो संकेत आए हैं उसके अनुसार प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

छठें और सातवे चरण के चुनाव में हमारा बहुमत और बढ जाएगा। उन्‍होंने सपा सरकार को कुनबे की सरकार बताते हुए कहा कि अखिलेश राज में गुंडे एवं माफिया खूब फले-फूले। प्रदेश का विकास ठप हो गया। केंद्र द्वारा दिए गए धन का बंदरबांट कर लिया गया। अब समय आ गया है कि जनता अपने वोट की ताकत से ऐसी सरकार को हटाए जिसने उसे पांच साल तक लूटा है। 
गोरखपुर के टाउन हॉल से शुरु रोड शो की भीड़ से परेशानी बढ़ गई है। एक हजार लोगों की भीड़ जुटने की जानकारी देकर बीजेपी महानगर अध्यक्ष ने परमिशन लिया था। रथ पर अमित शाह, ओम माथुर, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन,योगी, आरएमडी व क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ल मौजूद है।10 हजार के करीब भीड़ उमड़ी है। बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्त्ता भी पहुंची है। अमित शाह के रोड शो में उत्साहित महिला कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रतीक चिन्ह वाली साड़ी पहनी है।
गोरखपुर के टाउनहाल से लेकर मिर्जापुर चौराहा तक की पूरी सड़क भगवा रंग में रंगी। पूरी सड़क केसरिया गुब्बारों से सजी है। सड़क के किनारों पर शाह और मोदी के कटआउट लगे हैं। हर चौराहे पर व्यापारी और कार्यकर्त्ता स्वागत की तैयारी में लगे हैं। बीजेपी ने रोड शो में आने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वालंटियरों की टीम बनाई है। सभी को वाकी-टॉकी दिया गया है।
भाजपा के झंडों और गुब्बारों से पूरे इलाके को सजाया गया है । जोश में कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे है। इस बीच शास्त्री चौक पर लगाए गए भाजपा के झंडे और पोस्टर को प्रशासन ने हटवा दिया है। प्रशासन का कहना है कि वहां पर बिना अनुमति के झंडे पोस्टर लगाए गए थे। इसे हटाने के दौरान भाजपा के राज्यसभा सदस्य शिवप्रताप शुक्ल और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच नोकझोंक भी हुई।

शेयर जरुर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *