[email protected]
January 28, 2022
11 11 11 AM

#10YearsOfAbhiAish : शादी की 10वीं सालगिरह पर बोले अभिषेक बच्‍चन, ‘यूं ही बीत गए 10 साल…’

शेयर जरुर करें

नई दिल्‍ली: आज अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की शादी को पूरे 10 साल हो गए हैं और ऐसे में यह जोड़ा अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए मुंबई के प्रसिद्ध सिद्ध‍िविनायक मंदिर जाने की तैयारी में है. हाल ही में ऐश्‍वर्या के पिता के निधन की वजह से इस साल यूं तो यह जोड़ा कोई बड़ा जश्‍न नहीं मना रहा है लेकिन ट्विटर ने बॉलीवुड की इस पॉपुलर स्‍टार जोड़ी को खूब बधाइयां दी हैं. लोगों की इन बधाइयों का जवाब देते हुए अभिषेक ने ट्वीट किया, ‘और पता ही नहीं चला और 10 साल बीत गए.’ अभिषेक ने लिखा, ‘आप सब की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’. अभिषेक और ऐश्‍वर्या की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी और अब यह जोड़ा 5 साल की बेटी के माता-पिता हैं

ऐश्‍वर्या और अभिषेक कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं. उन्‍होंने फिल्‍म ‘गुरू’ में जहां शादी से पहले साथ काम किया था और हाल ही में ऐश्‍वर्या ने कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया था कि इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान अभिषेक ने उन्‍हें प्रपोज किया था. वहीं शादी के बाद यह दोनों डायरेक्‍टर मणिरत्‍नम की फिल्‍म ‘रावन’ और राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म ‘सरकार राज’ में साथ नजर आ चुके हैं.इसके अलावा यह जोड़ा फिल्‍म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘कुछ ना कहो’ और ‘उमराओ जान’ में भी साथ नजर आ चुके हैं. ऐश्‍वार्य फिल्‍म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरारे’ में अभिषेक बच्‍चन और ससुर अमिताभ बच्‍चन के साथ डांस करते हुए नजर आ चुकी हैं. शादी के बाद ही ऐश और अभिषेक फिल्‍म ‘धूम 2’ में नजर आए लेकिन ऐश्‍वर्या ऋतिक रोशन के साथ जोड़ी में नजर आईं.

साल 2010 में आई ऐश्‍वर्या की फिल्‍म ‘गुजारिश’ के बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से कुछ दूरी बना ली और लगभग 5 सला बाद संजय गुप्‍ता की फिल्‍म ‘जज्‍बा’ से वापसी की. इसके अलावा वह ओमांग कुमार की फिल्‍म ‘सरबजीत’ में भी नजर आई थीं. हाल ही में ऐश्‍वर्या करण जौहर की फिल्‍म ‘ ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आईं.
वहीं अभिषेक की बात करें तो आखिरी बार अक्षय कुमार और रितेश देखमुख के साथ फिल्‍म ‘हाउफुल’ में नजर आ चुके हैं. वह जल्‍द ही डायरेक्‍टर निशिकांत की अगली फिल्‍म में नजर आने वाले हैं.

शेयर जरुर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *